बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. shraddha kapoor, Shiddhant Kapoor, Haseena Parkar Full HD Hindi Movie
Watch Online: वैसे तो बॉलीवुड में बहुत सी फिल्में एक्शन से भरपूर है. पर कुछ फिल्में असल जिन्दगी पर भी आधारित है. जो दर्शकों को बहुत पसंद आती है उन्हीं फिल्मों में से एक फिल्म हसीना पारकर है. जो अन्डरवर्ड डॉन दाउद इब्राहिम की छोटी बहन पर आधरित है जिसमें दिखाया है कि कैसे दाउद के मुम्बई छोड़ने के बाद उसकी बहन हसीना पारकर लेडी डॉन बन जाती है. 2017 में रिलीज हुई फिल्म को काफी पसंद किया गया. इस फिल्म में आपको श्रद्धा कपूर सहित अन्य कलाकरों की भी जबरदस्त एक्टिंग भी दिखाई देगी जो आपको काफी पसंद आएगी. 2017 में आई इस फिल्म के गानों ने दर्शकों को बहुत लुभाया. बता दें की इस फिल्म को आप अपने मोबाइल पर आसानी से फ्री में देख सकते हैं हमारी बेवसाइट इनखबर पर.

अब बात करते हैं फिल्म की कहानी के बारे में तो यह फिल्म अंडरवर्ल्ड के डॉन दाउद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर के जीवन पर आधारित हैं वैसे तो दाउद पर आधारित काफी सारी फिल्में बनी हैं पर यह फिल्म दाउद की बहन हासीना पारकर पर बनी है. जो बहुत सीधी साधी लड़की होती हैं. दाउद तो मुम्बई छोड़कर भाग जाता है लेकिन हसीना को अपने ससुराल वालों की वजह मुम्बई में रहना मंजूर था. हसीना एक धरेलू लड़की है जो भाई के भाग जाने और पति की हत्या के बाद दाउद का सारा बिजनेस सम्भाल लेती है. एक तरह वह ले़डी डॉन होती है. जिससे लोग दाउद कि बहन होने के कारण डरते हैं उसने कई सारे मसले दाउद के नाम के नाम पर ही सुलझाएं है उसके घर काफी लोग अपनी समस्याएं लेकर जाते हैं.

बता दें की यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित हैं बहुत सी बातों का इस फिल्म में जिक्र ही नहीं किया गया है.बता दें की इस फिल्म में श्रद्धा कपूर ने हसीना पारकर की जबरदस्त एक्टिंग की हैं इस फिल्म को देखकर पता चलेगा आपको कि कैसे एक आदमी जुर्म की दुनिया में कदम रखता है.अगर निर्देशक की बात करें तों इस फिल्म का निर्देशन अपूर्व लाखिया ने किया हैं सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को काफी लोंगों ने पसंद किया इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के लुक को उनके फैन्स ने खूब पसंद किया और इस फिल्म में श्रद्धा कपूर ने हसीना पारकर का जबरदस्त अभिनय निभाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App