बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अगर आप फिल्म देखने के शौकीन हैं तों आप अब बिना पैसे खर्च किए ही फिल्म देख सकते हैं. अब आप फिल्म को यूट्यूब पर ऑनलाइन भी देख सकते हैं. ईगल होम एंटरटेनमेंट के यू़ट्यूब चैनल पर फुल एचडी में फिल्म घायल वन्स अगेन को अपलोड किया गया है. साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म घायल वन्स अगेन क्राइम ड्रामे पर बेस्ड है. इस फिल्म को बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर धर्मेंद्र ने प्रोड्यूस किया है और राहुल रवैल ने निर्देशित किया है.

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें चार युवा मासूम बच्चे हैं जो एक हत्या की साजिश में फंस जाते हैं. जिसमें उनकी मदद अजय मेहरा करता है और इनकी बेटी भी इस केस में फंस जाती है. यहीं से फ़िल्म कि कहानी शुरू होती है फिल्म का असली विलन बंसल नाम का एक व्यक्ति है जिसके साथ अजय की कई बार लड़ाई देखने को मिलती है. इससे आगे की कहानी जानने के लिए आपको फिल्म जरुर देखनी होगी.

अगर फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें सनी देओल, ओम पुरी, सोहा अली ख़ान, मुरली शर्मा, प्राची देसाई, तिस्का चोपड़ा, शिवम पाटिल, ऋषभ अरोरा, दियाना खान, नीरेंद्र झा, मनोज जोशी, रमेश देव, जाकिर हुसैन और सत्यजीत पुरी जैसे बेहतरीन कलाकार हैं.

Vijaypath Watch Full HD Hindi Movie Online: ऐसे ऑनलाइन देखें, अजय देवगन और तब्बू की फिल्म विजयपथ

Gangs of Wasseypur-2 Watch Full HD Hindi Movie Online: ऐसे ऑनलाइन देखें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर-2

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App