बॉलीवुड डेस्क मुंबई. अगर आप यूट्यूब पर फिल्म देखने के शौकीन हैं तो हम आपको बतायेंगे कि कैसे आप यूट्यूब पर फ्री में ऑनलाइन फिल्म देख सकते हैं. बता दे कि आप ईगल होम एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर फुल एचडी में गैंग्स ऑफ वासेपुर-2 जैसी फिल्म को फ्री में ऑनलाइन देख सकते हैं. साल 2012 में आयी यह फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर-1 का दूसरा भाग है.

डायरेक्टर अनुराग कशयप के डायेरेक्शन बनी यह फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर-1 की अधूरी कहानी को पूरी करती है. बता दे कि पहले भाग की तरह गैंग्स ऑफ वासेपुर का दूसरा भाग भी सुपरहिट साबित हुआ था. फिल्म की कहानी बदले की भावना की है. इस बार भी पहले भाग की तरह पिता की मौत के बदला लेने का सिलसिला जारी रखा गया. कैसे एक आलसी बेटा अपने पिता की मौत के बाद खलनायक बन जाता है. वह अपने पिता के मौत के जिम्मेदार लोगों को मौत के घाट उतार देता है और उस शहर पर अपनी हुकुमत आजमा लेता है. अंत में वह भी अपने परिवार के एक सदस्य के हाथों मारा जाता है. फिल्म में बिहार के शहर धनबाद की कहानी को दर्शाया गया है. फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर-2 के डायलॉग लोगों पर अलग ही छाप छोड़ते हैं.

गैंग्स ऑफ वासेपुर-2 के कलाकारों की बात करे तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हुमा कुरैशी, रिच्चा चड्डा, मनोज वायपेयी, तिग्मांशू धूलिया, पंकज त्रिपाठी, जमील खान, रीमा सेन, जीशान कादरी, विनीत कुमार, आदित्य कुमार और पीयूष मिश्रा जैसे कई बड़े कलाकारों शानदार कलाकारी की है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म का केंद्र बिंदु रहे है.

 

Thackeray Trailer Review: नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म ठाकरे बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक कम शिवसेना का प्रोपेगेंडा ज्यादा है

Nawazuddin Siddiqui Thackeray Dialogue Memes: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ठाकरे के इस डायलॉग का ट्विटर पर बना मजाक