बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अगर आप भी फिल्म देखन के शौकीन तो आप फिल्म को सिनेमाघरों में देखने जाते होंगे. अगर आपको ये फिल्में बिना पैसे खर्च किए देखने को मिल जाएं तो आपके लिए अच्छा रहेगा. हालांकि फिल्में आपको कुछ समय बाद देखने को मिलेंगी लेकिन फुल एचडी में देख सकते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी जानकारी देंगे जिससे आप फ्री में फिल्म देख सकते है, जैसे कि आपको फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर-1 देखनी है तो आप इस फिल्म को यूट्यूब चैनल पर ईगल होम एंटरटेनमेंट के चैनल पर जाकर देख सकते हैं.

साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर-1 को अनुराग कश्यप ने डॉयरेक्ट और प्रोड्यूस किया है. अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म सुपर हिट साबित हुई हई थी. फिल्म की कहानी बदले की भावना की है जो कोयले की चोरी से होती है और बाद में कई लोगों की मौत होती है. परिवार के सदस्यों की मौत का बदला लेने के लिए फिल्म में खूनी संघर्ष चलता है. बाप की मौत का बदला बेटा लेता और फिर उसकी भी मौत हो जाती है. फिल्म में विलन एक नेता है और वह अपने बेटे को भी नेता बनाना चाहता है. फिल्म में बिहार की कहानी को दिखाया गया है और वहां के शहर धनबाद की दबंगई के बारे में भी कई बातें बताई गईं है. फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर-1 में दमदार डायलॉग भी हैं.

फिल्म दिल में कालाकारों की बात करें तो इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, तिग्मांशू धूलिया, पंकज त्रिपाठी, पियूष मिश्रा, रिच्चा चड्डा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हुमा कुरैशी, जमील खान, रीमा सेन और जयदीप अहलावत जैसे बडे कलाकार हैं.

Ghayal (1990) Watch Full HD Hindi Movie Online: ऐसे ऑनलाइन देखें, सनी देओल और मीनाक्षी शेषाद्रि अभिनीत फिल्म घायल

Indian Watch Full HD Hindi Movie Online: ऐसे ऑनलाइन देखें, सनी देओल और शिल्पा सेट्टी की फिल्म इंडियन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App