बॉलीवुड डेस्क मुंबई. अगर आप यूट्यूब पर फिल्म देखने के शौकीन हैं तो हम आपको बतायेंगे कि कैसे आप यूट्यूब पर फ्री में ऑनलाइन फिल्म देख सकते हैं. जी हां इसके लिए जेब से पैसे खर्च करने कि अब जरूरत नहीं है. बता दे कि आप ईगल होम एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर फुल एचडी में गंगाजल फिल्म को फ्री में ऑनलाइन देख सकते हैं. साल 2003 में प्रकाश झा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म राजनेता और एक पुलिस ऑफिसर के बीच संघर्ष की कहानी है. फिल्म गंगाजल को बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की सबसे बेहतरीन फिल्मों में गिना जाता है.

डायरेक्टर प्रकाश झा के डायेरेक्शन बनी यह फिल्म गंगाजल में एक आईपीएस ऑफिसर (अजय देवगन) की कहानी को दर्शाया गया है. उस आईपीएस ऑफिसर का तेजपुर नाम के इलाके में तबादला होता है. जहां एक राजनेता का राज चलता है. जिसके करानामों में पुलिस भी उस बाहुबली नेता के साथ में होती है. पूरे तेजपुर में राजनेता और उसके बेटे का गुंडा राज चलता है. ऐसे में आईपीएस ऑफिसर अपनी दम पर लोगों में पुलिस का भरोसा वापस लाने कि कोशिश करता है और इलाके को गुंडाराज से मुक्त कराने के लिए संघर्ष करता. राजनीति और पुलिस के बीच का शानदार रोमांच आपको फिल्म गंगाजल में देखने को मिलेगा. साथ ही फिल्म के डायलॉग भी इस रोमांच और एक्शन को चार चांद लगाते हैं.

बात करे अगर फिल्म गंगाजल के कलाकारों कि तो फिल्म अजय देवगन, ग्रिसी सिंह, यसपाल शर्मा, मोहन जोशी, मुकेश तिवारी, अखिलेंद्र मिश्रा, अयूब खान, अनूप सोणी और यश पाठक जैसे बड़े कलाकारों ने फिल्म में जान डाली है.

India’s Got Talent 8 winner: मुंबई के जादूगर जावेद खान ने जीता इंडिया गॉट टैलेंट सीजन 8

Gangs of Wasseypur-2 Watch Full HD Hindi Movie Online: ऐसे ऑनलाइन देखें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर-2

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App