बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्म देखन के शौकीन तो आप होंगे ही और यही कारण है कि आप फिल्म को सिनेमाघरों में देखने जाते हैं. अगर आपको ये फिल्में बिना पैसे खर्च किए देखने को मिल जाएं तो कैसा रहेगा. हालांकि फिल्में आपको कुछ समय बाद देखने को मिलेंगी लेकिन फुल एचडी में देख सकते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी जानकारी देंगे जिससे आप फ्री में फिल्म देख सकते है, जैसे कि आपको फिल्म दिल देखनी है तो आप यूट्यूब चैनल पर शेमारू मूवीस के चैनल पर जाकर इसे देख सकते हैं.

साल 1990 में रिलीज हुई फिल्म दिल को इंद्र कुमार ने डॉयरेक्ट और प्रोड्यूस किया है. इंद्र कुमार के निर्देशन करियर की पहली फिल्म थी जो सुपर हिट साबित हुई हई थी, इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों का निर्देशन किया है. जिसमें इंद्र कुमार ने धमाल सीरीज की तीनों फिल्मों का डॉयरेक्शन किया है. इसके साथ ही उन्होंने मस्ती सीरीज की तीनों फिल्मों का भी डॉयरेक्शन किया है. फिल्म दिल रोमांटिक फिल्म है, इस फिल्म में आमिर खान और माधुरी दीक्षित लीड रोल में थे. माधुरी दीक्षित को इस फिल्म में उनकी एक्टिंग के लिए फिल्म फेयर बेस्ट एक्ट्रेस (1991) का अवॉर्ड मिला था.

फिल्म दिल में कालाकारों की बात करें तो इस फिल्म में आमिर खान और माधुरी दीक्षित के अलावा अनुपम खेर, पदमारानी, सईद जाफरी, शम्मी, देवन वर्मा, सत्येंद्र कपूर राजेश पुरी, आदिल ईरानी, किशोर और दिनेश हिंगू जैसे कलाकार हैं.

Madhuri Dixit Dance Video: ऐसे माधुरी दीक्षित ने सिखाया ओरे पिया सॉन्ग पर डांस, जबरदस्त एक्सप्रेशन और सेक्सी वीडियो ने जीता फैन्स का दिल

Nawazuddin Siddiqui: नए साल का पहला जाम नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नाम- मकर संक्रांति पोंगल पर रजनीकांत संग पेट्टा तो गणतंत्र दिवस पर बाल ठाकरे रिलीज