बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्म के शौकीन तो आप होंगे ही और यही कारण है कि आप फिल्म को सिनेमाघरों में देखने जाते हैं. अगर आपको ये फिल्में बिना पैसे खर्च किए देखने को मिल जाएं तो कैसा रहेगा. हालांकि फिल्में आपको कुछ समय बाद देखने को मिलेंगी लेकिन फुल एचडी में देख सकते हैं. धमाल सीरीज की पहली फिल्म धमाल है, इस फिल्म को शेमारू मूवीस के नाम के यू़ट्यूब चैनल पर फुल एचडी में अपलोड किया गया है.

साल 2007 में रिलीज हुई धमाल को इंद्र कुमार ने डॉयरेक्ट किया है. इंद्र कुमार ने इस सीरीज की तीनों फिल्मों का डॉयरेक्शन किया है. इसके साथ ही उन्होंने मस्ती सीरीजे की तीनों फिल्मों का भी डॉयरेक्शन किया है. फिल्म धमाल कॉमेडी से भरपूर है और इस फिल्म को तुषार हीरानंदानी ने लिखा है. फिल्म धमाल में कलाकारों की बात करें तो इसमें संजय दत्त, अरशद वारसी, रितेश देशमुख. आशीष चौधरी, जावेद जाफरी, असरानी, संजय मिश्रा, विजय राज, मनोज पाहवा, टीकू तलसानिया, मुरली गौतम, प्रेम चोपडा, किकू शारदा जैसे बेहतरीन कलाकार थे. इस फिल्म की कहानी का बात करें तो इस फिल्म में एक पैसे की बैग की कहानी है.

Sanjay Dutt & Aayush Sharma New Film: संजय दत्त के साथ एक्शन करते दिखेंगे आयुष शर्मा, अंडरवर्ल्ड पर बन रही है धमाकेदार फिल्म

Sanjay Dutt Abused Photographers: नशे में धुत संजय दत्त ने फोटोग्राफर्स को दीं भद्दी गालियां

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर