बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड में जब कॉमेडी फिल्मों की बात आती है कोई गोविदां को नहीं भूल सकता और इसके साथ ही गोविंदा और अमिताभ बच्चन की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को कभी नहीं भूल सकते हैं. यह फिल्म कॉमेडी एक्शन और रोमांस से भरपूर है अब इस फिल्म को अब आप घर बैठे ही मोबाइल लैपटॉप पर बिना पैसै खर्च किए देख सकते हैं. साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को अब आप यूट्यूब पर भी देख सकते हैं, बड़े मियां छोटे मियां को शेमारू मूवीस के यूट्यूब चैनल पर फुल एचडी में अपलोड कर दिया है गया और इसे देखने के लिए आपको अब कोई चार्ज नहीं देना होगा.

साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का डेविड धवन ने निर्देशन किया है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर वासु भगनानी हैं . फिल्म की कहानी दो पुलिस वाले और दो चोरों की जिनका चेहरा दोनों पुलिस वालों से मिलता है, मतलब चोर और पुलिस हमश्कल हैं और चोर इस बात का फायदा उठाकर छोटी-मोटी ठगी भी करते हैं. फिर इस कहानी में एंट्री होती है एक विलन की जो एक हीरे का कारोबारी है और मूर्तियों का आर्टिस्ट है. अब इसके बाद आपको फिल्म की पूरी कहानी जानने के लिए फिल्म बड़े मियां छोटे मियां देखनी पड़ेगी.

फिल्म फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में कलाकारों की बात करें तो इसमें अमिताभ बच्चन, गोविंदा,राम्या कृष्णन, रवीना टंडन, अनुपम खेर, परेश रावल, शरत सक्सैना, महावीर सिंह, कादर खान, सतीश कौशिक, सुष्मा सेठ, दिव्या दत्ता, राकेश बेदी, असरानी, अवतार गिल्ल, रज्जाक खान, टीकू तलसानिया, वीजू खोजे जैसे कलाकार हैं.

Bhagam Bhag Watch Full HD Hindi Movie Online: ऐसे ऑनलाइन देखें, गोविंदा, अक्षय कुमार और परेश रावल की कॉमेडी फिल्म भागम भाग

Golmaal Watch Full HD Hindi Movie Online: ऐसे ऑनलाइन देखें, अजय देवगन और अरशद वारसी की फिल्म गोलमाल