बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने एक्शन, रोमांस और ड्रामा पर बनी कई तरह की फिल्म की हैं. ऐसी ही उनकी फिल्म है आरक्षण इस फिल्म को अब आप घर बैठे ही मोबाइल लैपटॉप पर बिना पैसै खर्च किए देख सकते हैं. साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म आरक्षण को अब आप यूट्यूब पर भी देख सकते हैं, आरक्षण को शेमारू मूवीस के यूट्यूब चैनल पर फुल एचडी में अपलोड कर दिया है.

साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म आरक्षण का प्रकाश झा ने निर्देशन किया है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर एए नाडियाडवाला और फिरोज नाडियाडवाला हैं . फिल्म की कहानी एक ऐसे आदमी की है जो टीचर के पद के लिए इंटरव्यू देने के लिए जाता है. हालांकि वह जाति के नाम पर बंटे आरक्षण की वजह से इस पद से बारबार चूंकता हैं, फिर इसके बाद फिल्म में बढ़कती है आरक्षण की आग और इसके आगे की कहानी के लिए आपको इस फिल्म को देखना पड़ेगा.

फिल्म आरक्षण में कलाकारों की बात करें तो इसमें अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान, हेमा मालिनी, प्रतीक बब्बर, मनोज वाजपेयी, यशपाल शर्मा और सौरभ शुक्ला जैसे बेहतरीन कलाकार हैं.

Dil Watch Full HD Hindi Movie Online: ऐसे ऑनलाइन देखें, आमिर खान, माधुरी दीक्षित और अनुपम खेर की रोमांटिक फिल्म दिल

Airlift (2016), Watch full HD Hindi Movie Online: ऐसे ऑनलाइन देखें, अक्षय कुमार और निम्रत कौर की फिल्म एयरलिफ्ट

View this post on Instagram

Off to the wedding .. and all are aware which one ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App