बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आज हम आपको फिल्म को फ्री में देखने के बारे में बताएंगे, इस तरीके से आप फिल्म बिना डाउनलोड किए ही देख सकते हैं. मतलब अब आप फिल्म को यूट्यूब पर ऑनलाइन भी देख सकते हैं. शेमारू मूवीस नाम के यू़ट्यूब चैनल पर फुल एचडी में फिल्म आ अब लौट चलें को अपलोड किया गया है. साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म आ अब लौट चलें फिल्म की कहना रोमांटिक ड्रामे की है. इस फिल्म को बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने प्रोड्यूस और निर्देशित किया है.

इस फिल्म में एक लड़का मुंबई से अपने मां और दादा जी को छोड़कर एक बडा आदमी बनने की चाह में अमेरिका अपने एक पड़ोसी के पास जॉब करने आता है. यहां पर एक कैब ड्राइवर से मिलता है जो कि पाकिस्तानी है और वह उसे अपने साथ रुम में पार्टनर बनाता है. इसके साथ ही उसे कैब ड्राइवर की नौकरी दिलाता है और एक दिन अचानक उसकी मुलाकात एक पूजा नाम की लड़की से होती है जिसकी कहानी दुखभरी है. इसके बाद इस फिल्म में रोमांटिक ड्रामा शुरु होता और इसके लिए आपको फिल्म आ अब लौट चलें देखनी होगी.

फिल्म आ अब लौट चलें में कलाकारों की बात करें तो इसमें अक्षय खन्ना, ऐश्वर्या राय बच्चन, राजेश खन्ना, मौसमी चटर्जी, कादर खान, परेश रावल, सतीश कौशिक, जसपाल भाटी, हिमानी शिवपुरी, आलोक नाथ और विश्वजीत प्रधान हैं.

Bade Miyan Chote Miyan Watch Full HD Hindi Movie Online: ऐसे ऑनलाइन देखें, अमिताभ बच्चन, गोविंदा और रवीना टंडन की कॉमेडी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां

Aarakshan Watch Full HD Hindi Movie Online: ऐसे ऑनलाइन देखें, अमिताभ बच्चन, सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म आरक्षण