Saturday, December 3, 2022

Ram अरुण गोविल को आज भी पूजते हैं फैंस, महिला ने छुए पैर, Video वायरल

नई दिल्ली : रामानंद सागर की रामायण आज तक लोगों की आस्थाओं में बसी हुई है. करीब तीन दशक बाद भी रामायण और इसके कलाकारों ने दर्शकों के मन में घर किया हुआ है. आज तक लोग जब भी मन में राम की छवि बनाते हैं तो अरुण गोविल को ही याद करते हैं.

अभिनेता के पैरों में गिरी दिखी महिला

साल 1990 के दशक में आई रामानंद सागर की रामायण अब तक की सबसे सफल रामायण में से एक है. जहां भगवान राम, लक्ष्मण और सीता की भूमिका निभाने वाले अभिनेताओं को आज तक देश-विदेश में भगवान के तौर पर पूजा जाता है. आज भी बहुत से ऐसे लोग हैं जिनकी इन अभिनेताओं के साथ आस्था जुड़ी हुई है. इसी बात का सबूत है इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो. इस वीडियो में हम रामायण के राम यानी अभिनेता अरुण गोविल को देख सकते हैं. जहां एयरपोर्ट पर एक महिला उनके पैरों में पड़ती दिखाई दे रही है और उनका शिरवाद ले रही है.

वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एयरपोर्ट पर एक महिला और एक पुरुष हैं. जो अभिनेता के पैरों में गिर रहे हैं और उनका आशीर्वाद ले रहे हैं. इसी बीच अरुण काफी असहज नज़र आ रहे हैं लेकिन असहजता के बावजूद वह दोनों को आशीर्वाद दे रहे हैं और महिला के साथ बातचीत भी कर रहे हैं. वीडियो इस बात का साबूत है कि कैसे आज भी अरुण गोविल को लेकर दर्शकों के मन में भक्ति भाव है. उनका एक किरदार उनके पूरे जीवन के किरदारों पर भारी है जो दशकों तक याद किया जाएगा.

फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां इस वीडियो को अब तक 4.65 लाख व्यूज मिल चुके हैं और 21,000 यूज़र्स इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. साथ ही इस वीडियो को 4,500 से अधिक यूजर्स ने पोस्ट को फिर से शेयर किया है.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news