Thursday, October 6, 2022

वायरल : बारातियों के बीच खाने को लेकर मची ऐसी भगदड़, नहीं रोक सकेंगे हंसी

नई दिल्ली, सोशल मीडिया पर शादी का जो वीडियो सामने आया है आप भी इसे देख कर कहेंगे कि बाराती दुल्हन नहीं बल्कि खाना लेने ही आए होंगे. इस वीडियो में बारातियों की एक भीड़ खाने पर ऐसे कूद रही है जैसे शेर अपने शिकार पर कूदता है.

नहीं देखी होगी ऐसी वीडियो

शादियों का खाना आपको भी बहुत पसंद होगा. इस खाने की बात ही कुछ और होती है. ये बात भी सच है कि लोग शादी में खाने के लिए ही जाते हैं. कई बार सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियो आती हैं जिनमें हम लोगों की भीड़ को खाने पर टूटते हुए देख सकते हैं. लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है इसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे. खाने के लिए इतने उत्सुक बाराती शायद आपने अपने जीवन में कभी न देखे हो.

 

खाने के इंतज़ार में भागे बाराती

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शादी किसी बड़ी खुली जगह में है. जहां खाना अभी भी लोगों का इंतज़ार कर रहा है. इतना समझ आ जाता है कि जगमगाती सजावट से सजी इस जगह पर रखा ये खाना बारातियों के लिए है. आगे जैसे ही बारातियों को खाने के लिए बुलाया जाता है वैसे ही मैदान में भगदड़ मच जाती है. एक इशारे पर ही यह सभी मेहमान इतनी तीज गति से दौड़ते चले आते हैं जैसे कोई राजधानी एक्सप्रेस. इसके बाद वीडियो में इस भगदड़ को देखा जा सकता है.

लाखों लोगों ने देखा

इस वीडियो पर अबतक लाखों व्यूज और लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो इंस्टाग्राम पर बागड़ी बाटा नाम के अकाउंट ने शेयर किया है. वीडियो को साझा करते हुए नीचे कैप्शन में लिखा गया है, “एक दोस्त ने शेयर किया है.’ वीडियो में मेहमान खाने के लिए काफी उतावले है वो अब वेट नहीं कर सकते. वहीं वीडियो में सर्व करने वाले वैटरों को भी अपनी जगह से भागता हुआ देखा जा सकता है. शायद मेहमानों के इस तीव्र आक्रमण को देख कर वो भी डर गए हैं. वहीं मेहमानों ने टेबल को दोनों ओर से घेर लिया है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

Latest news