नई दिल्ली, अमेरिका के कांसास में पिछले दिनों आया तूफ़ान काफी तबाही मचा चूका है. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें इस तबाही को साफ़ देखा जा सकता है.

रौद्र रूप में नज़र आया तूफ़ान

वीडियो में इस तूफ़ान का एकदम रौद्र रूप देखा जा सकता है. जिसमें अपने साथ ये तूफ़ान रास्त में आने वाले हर तिनके को उड़ा कर ले जा रहा है. आप भी इस वीडियो को देखने के बाद पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे. कैसे इस तूफ़ान ने एक झटके में ही पूरी की पूरी बसी बस्ती को ही उजाड़ दिया. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे भयंकर तूफ़ान अपना कोहराम मचा रहा है. तूफ़ान की चपेट में कई घर भी आये हैं. जिसमें तेज हवाओं से घर उड़कर केवल धुल ही बचती दिखाई देती है. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देख आपका भी दिल कांप उठेगा.

आये 29 लाख व्यूज

इस वीडियो पर अबतक 29 लाख व्यूज आ चुके हैं. वहीं वीडियो को अबतक 33 हज़ार लाइक्स भी मिले हैं. वीडियो को ट्विटर पर साझा किया गया है. जहां वीडियो को शेयर करने वाला अकाउंट @ReedTimmerAccu के नाम से है. वीडियो को साझा करते हुए सोशल मीडिया यूज़र लिखता है, ‘एंडोवर, का उच्चतम-रिज़ॉल्यूशन ड्रोन फुटेज जिसमें तूफ़ान देखा जा सकता है. ध्यान दें कि कैसे बवंडर भंवर गतिशीलता और संभावित इलाके के माध्यम से फैलता है. अविश्वसनीय रूप से, इस बवंडर से किसी की जान नहीं गई है.

आई अलग-अलग प्रतिक्रिया

इस वीडियो को देख कर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- मैं तो बिल्कुल डर गया हूं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इतना खतरनाक वीडियो मैंने पहले कभी नहीं देखा है. लेकिन वाकई ये वीडियो दिल दहला देने वाला है.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर