Monday, August 15, 2022

वायरल : नहीं देखा होगा कभी ऐसा रेज़िग्नेशन लेटर, लिखा- चलिए खतम करते हैं….

नई दिल्ली : आप सोशल मीडिया यूजर हैं तो जरुर इंटरनेट पर कई इमानदार त्याग पत्र देखे होंगे. यूट्यूब इंडिया ने भी एक रेजिग्नेशन लेटर शेयर किया है जो सोशल मीडिया वायरल हो गया है, जी हां, आपने सही पढ़ा है. पत्र है तो बहुत छोटा लेकिन अपको हंसने पर मजबूर कर देने वाला है. इस्तीफा पत्र पढ़ने के बाद तय है कि आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. इस रेजिग्नेशन लेटर को पढ़कर खूब मजा आ जाएगा।

चलिए खत्म करते हैं चिंता

यूट्यूब इंडिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मजेदार इस्तीफा पत्र शेयर किया है. पत्र में लिखा है कि जिस किसी के लिए यह चिंता का विषय हो- चलिए खत्म करते हैं. पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है कि-अच्छा रेजिग्नेशन लेटर, नौकरी छोड़ रहे शख्स ने रेजिग्नेशन लेटर पत्र पर लिखा है कि- जिसकी शुरुआत yours sincerely से ही होती है.

मजेदार कमेंट्स

इस पोस्ट पर लोगों ने कई मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. यूट्यूब इंडिया ने खूबसूरत और मजाकिया अंदाज़ के साथ उत्तर दिया. एक खास यूजर ने लिखा-कृपया इस्तीफा न दें, जिसपर कंपनी ने जवाब दिया कि- ‘कभी नहीं!’ दूसरे यूजर ने कमेंट किया- ‘चलिए सो जाते हैं.’

8 हजार से अधिक लोग कर चुके हैं लाइक

इस रेजिग्नेशन लेटर पोस्ट को यूट्यूब इंडिया नाम के ट्विटर अकाउंट पर डाला गया है, इस पोस्ट को अब तक 8 हजार से अधिक लोग लाईक कर चुके है और 800 से अधिक रिट्वीट कर चुके है साथ ही 20 से अधिक कमेंट भी किए गए है. यह पोस्ट लोगों को खूब पसंद आ रहा है, जिस पर सोशल मीडिया यूज़र्स भर- भर के कमेंट और शेयर भी कर रहे हैं. इस छोटे पत्र को पढ़कर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे होंगे. सोशल मीडिया यूजर को ये पत्र पढ़कर खूब मजा आ रहा है.

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news