Thursday, February 2, 2023
spot_img

दुल्हन के वरमाला पहनाने के बाद खुशी के मारे हवा में दागा तमंचा, मेहमान हुए ढेर

Bride Groom Video: बिहार के भोजपुर जिले के नारायणपुर इलाके से शादी के महफ़िल में गोलीबारी का मामला सामने निकल कर आ रहा है. यह वाकया मुरादपुर गाँव के एक जयमाला के दरमियान का बताया जा रहा है. जहाँ पर शादी के मौके पर जोरदार फायरिंग हुई, जिसमें दो लोग ज़ख़्मी हो गए. जिसके बाद दोनों ज़ख़्मी को नज़दीकी अस्पताल लेकर जाया गया जहाँ पर दोनों का इलाज़ चल रहा है.

 

गोलीबारी में दो लोग मज़रूह

आहत हुए दोनों लोग अपने रिश्तेदार की बारात में शरीक होने आए थे. इनमें से एक का नाम विनोद साह (45) और दूसरे का नाम मनोज साह उर्फ रजनी (22) है. विनोद साह पेशे से कारोबारी हैं. मनोज साह के बायें हाथ में और विनोद साह के दाहिने हाथ में गोली लगी है, जो आर-पार हो गई.

 

वारदात के बाद हड़कंप

इस घटना के लेकर शहर और आसपास के इलाके में बवाल मच गया। आलम ऐसा हुआ कि देखते ही देखते शादी में अफरा-तफरी मच गई और लोगों में भगदड़ मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही नारायणपुर थानाध्यक्ष नीता कुमारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंची और मामले का जायज़ा लिया।

 

भीड़ में किसी ने दागी गोलियाँ

इधर, जख्मी विनोद साह ने कहा कि वह अपने रिश्तेदारों के यहाँ उनके बेटे अमित साह बारात में शरीक होने गया था. जहां जयमाला शो हो रहा था और वो लोग जयमाला की तस्वीरें ले रहे थे. इसी के दरमियान पीछे मौजूद मज़में से किसी ने हवा में तमंचे से ताबड़तोड़ गोलिया दाग दी.

 

बंदूकबरदार की शिनाख़्त नहीं

गोलीबारी के बाद दोनों को चोट लग गई और दोनों गहन तौर पर ज़ख़्मी हो गए जिसके बाद में उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले जाया गया जहाँ पर दोनों का उसका इलाज चल रहा है. हालाँकि गोली किसने चलाई यह साफ़ नहीं हो सकता है और बंदूकबरदार की शिनाख़्त नहीं हो पाई है. बहरहाल, मामले की तफ्तीश जारी है. साथ ही पुलिस ने इस मामले में इससे आगे कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.

 

यह भी पढ़ें:

उर्फी ने पहनी एयरपोर्ट पर ब्रा, लोग बोले ये क्या है……?

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

 

 

 

 

Latest news