Wednesday, February 1, 2023
spot_img

37000 फीट ऊँचाई पर विमान का दरवाजा खोलने लगी यह सिरफिरी महिला, फिर जो हुआ….

Viral: इस दुनिया में तमाम तरह के लोग मौजूद हैं. ऐसे में हर किसी की अपनी सोच होना लाज़मी है. लेकिन कई मर्तबा ऐसी घटनाएं भी सामने निकलकर आती है जो हमें सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि क्या इस तरह के भी लोग होते हैं. बहरहाल, इस समय इंटरनेट पर हवाई जहाज से जुड़ा एक वाकया तेज़ी से वायरल हो रहा है.

 

• चलते प्लेन का दरवाजा खोलने की कोशिश

यह मामला यूएस का है, जहाँ पर विमान में मौजूद एक महिला ने चलते प्लेन का दरवाजा खोलने की कोशिश की थी. जिसके बाद आनन-फानन में विमान की आपत लैंडिंग (Emergency Landing) करवाई गई. इस मामले में महिला को हिरासत में ले लिया गया है. गिरफ्तारी के बाद महिला को अमेरिकी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में भी पेश किया गया.

• 37000 फीट ऊँचाई पर था विमान

इस मामले में आरोपी महिला का नाम इलोम एगबेदनिनोऊ (Ilom Egbedninou) है. खबर के अनुसार, जब विमान ज़मीन से 37000 फीट ऊँचाई पर उड़ रहा था उस दरमियान यह विदेशी महिला अपनी सीट से उठ गई और एयरक्राफ्ट का दरवाज़ा खोलने के लिए जाने लगी.

• एयरक्राफ्ट में हड़कंप

गनीमत ये रही कि फ्लाइट में मौजूद लोगों ने उसे वक़्त पर देख लिया और उसे रोकने की कोशिश की. इस मामले में बाद पूरे रास्ते विमान के अंदर हंगामा मचा रहा. बाद में महिला को फ्लाइट से उतरते ही एयरपोर्ट पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

 

• जीजस का था हुक्म

34 साल की इस विदेशी महिला से इस बारे में पूछताछ की गई तो उसने इसके पीछे जो वजह बताई वह वाकई हैरान करने वाली थी. विदेशी महिला ने दवा किया कि उसने चलते प्लेन से दरवाजा खोलने की इसलिए कोशिश की थी क्योंकि उसे “ईसा मसीह” (Jesus) ने विमान का दरवाज़ा खोलने का हुक्म दिया था.

 

• महिला करने लगी थी अजीबोगरीब हरकत

विमान में मौजूद लोगों के मुताबिक, यह महिला चलते प्लेन का दरवाजा खोलने से पहले काफी परेशान हो रही थी और जब वह ऐसा करने के लिए उठी तो उसे रोकने की कोशिश की गई. इस दरमियान इस सिरफिरी महिला ने एक शख्स की जांघ पर दाँत गड़ा दिए और लोगों की निगाहों से छिपने की कोशिश करने लगी.

 

• लगाया जा सकता है अनिश्चितकालीन प्रतिबंध

 

इस मामले में विदेशी महिला को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला के ऊपर मुक़दमा चल रहा है. फिलहाल इस मामले में कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है कि महिला को क्या सज़ा दी गई है. लेकिन कहा जा रहा है कि ऐसी हरक़त करने के इलज़ाम में महिला पर अनिश्चितकालीन पाबंदी लगाई जा सकती है.

 

यह भी पढ़ें:

उर्फी ने पहनी एयरपोर्ट पर ब्रा, लोग बोले ये क्या है……?

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

 

 

 

Latest news