Monday, January 30, 2023

चोर ने दिल्ली से चुराया टूथपेस्ट… तो पुलिस ने यूपी आकर किया गिरफ्तार

Viral: यूँ तो अक्सर चोरी की घटनाएं सामने आती रहती है. सिर्फ देश ही नहीं, दुनियाभर से इस तरह की घटनाएं देखने और सुनने को मिलती हैं. अब इन मामलों में से ज्यादतर मामले तो आम होते हैं लेकिन तो कुछ ऐसे भी मामले देखने को मिल जाते हैं, जिनके बारे में जानकर हर कोई हैरत में पड़ जाता है.

 

अमूमन आपने भी गाड़ियां और ज्वैलरी जैसी कीमती चीजों की चोरी के बारे में बहुत बार सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि कोई चोर टूथपेस्ट चुराकर भाग गया और सिर्फ भागा ही नहीं, बल्कि बाद में पुलिस के हत्थे भी चढ़ा। अब यह मामला क्यों सुर्खियों में है और इसमें क्या खास बात है… आइए आपको विस्तार से बताते हैं:

 

दिल्ली से चोर टूथपेस्ट चुराया

 

यह मामला कुछ ऐसा है कि एक शातिर चोर ने दिल्ली से टूथपेस्ट की 200 से भी अधिक पेटियों को चुरा लिया। जिसके बाद चोर इन पेटियों को लेकर अपने गांव यूपी के बहराइच जिला में भाग गया. बस अब क्या था….इस चोरी के शक में पुलिस भी उसका पीछा करते उसके गांव तक आ पहुंची और आखिर में पुलिस ने आरोपी चोर को धर-दबोचा।

 

 

टूथपेस्ट की कुल कीमत है 11 लाख

 

खबरों के मुताबिक, शिकायतकर्ता , कुंवर पाल सिंह पुत्र हरस्वरूप सिंह ने 22 नवंबर को पुलिस में इस चोरी का मामला दर्ज कराया था, जिसमें बताया गया कि चोर ने करीबन 11 लाख रुपये वाली टूथपेस्ट की 215 पेटियां चुरा ली है. मामले में आरोपी का नाम ऊदल कुमार उर्फ संतोष है.

 

खुफ़िआ सूचना के आधार पर हुई गिरफ्तारी

 

इस मामले में पुलिस ने सरगर्मी से चोर की तलाशी शुरू कर दी. इसी दरमियान पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी अपने गांव में जाकर छुपा बैठा है और उसका गांव उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में है. सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस की टीम ने दबिश दे दी. जिसके बाद इस छापेमारी में चोर समेत चोरी का सारा सामान भी मिल गया.

 

 

यह भी पढ़ें :

 

 

Delhi Excise Case: बीजेपी बोली- ‘अरविंद केजरीवाल का अहंकार टूटेगा, AAP के पास सवालों का नहीं है जवाब’

मनीष सिसोदिया का दावा! बीजेपी ने मेरे खिलाफ सभी सीबीआई, ईडी मामलों को बंद करने की रखी पेशकश

 

 

 

Latest news