Friday, July 1, 2022

पहली बार Puppy को नहला रहा था मालिक,16 लाख लोगों ने क्यों देखा ये Video

नई दिल्ली, इंसानों को कुत्तों से बहुत लगाव होता है और कुत्ते के बच्चे भी इंसानों को बहुत प्यारे लगते हैं. ऐसा ही एक वीडियो जिसमें कुत्ते का एक बच्चा यानी पिल्ला पहली बार नहाता दिख रहा है लाखों लोगों का ध्यान सोशल मीडिया पर अपनी ओर खींच रहा है. इस कुत्ते का रिएक्शन भी देखने वाला है जिसे लोग खूब पंसद कर रहे हैं.

सोशल मीडिया एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है यहां हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाते हैं. कुछ ऐसे वीडियो होते हैं कि अपलोड करते ही तेजी से वायरल हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो को यूजर्स बहुत पसंद भी करते हैं. अगर वीडियो कुत्ते या पिल्ले से जुड़ा हो तो उसे देखने वालों की संख्या लाखों होते है.

 

पिल्ले की ये हरकत देख आपका दिल हार बैठेंगे

 

एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक कुत्ते के बच्चे यानी Puppy से जुड़ा हुआ है जो कि इस वीडियो को लोग खूब ज्यादा पसंद करने के अलावा लगातार इसे शेयर कर रहे हैं. इंसानों को कुत्तों से बहुत ही ज्यादा लगाव होता है और इसके साथ ही कुत्ते के बच्चे भी इंसानों को बहुत प्यारे लगते हैं. दरअसल इस वीडियो में कुत्ते का एक बच्चा यानी पिल्ला पहली बार नहाता दिख रहा है जो की काफी घबराहट में है..

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मालिक पहली बार अपने पप्पी को नहला रहा है, इस दौरान उसका घबराहट भरा रिएक्शन देखने लायक है. दूसरे शब्दों में, पिल्ले का रिएक्शन देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं. पिल्ले का रिएक्शन देखने के बाद जहां लोग कमेंट बॉक्स में भर-भर के दिल वाली इमोजी कमेंट कर रहे हैं. वहीं कमेंट करके लोग पिल्ले के रिएक्शन पर काफी बातें कर रहें हैं. कुछ लोगों को पिल्ले का रिएक्शन बहुत प्यारा लग रहा है तो कुछ लोग रिएक्शन देखने के बाद हंस रहे हैं. देखें ये सुंदर सा वीडियो-

https://twitter.com/buitengebieden/status/1526432605658574848?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1526432605658574848%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fzeenews.india.com%2Fhindi%2Foff-beat%2Fwhen-puppy-bathing-for-the-first-time-know-why-16-lakh-people-watched-this-video%2F1189327

 

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->