Saturday, December 3, 2022

भेड़ों से घिरा मासूम बच्चा, जानवर का लगातार वार ले न ले बच्चे की जान

नई दिल्ली। आए दिन सोशल मीडिया पर एक के बाद एक वीडियो वायरल होता रहता है। इंटरनेट पर आपने बहुत सारे फनी वीडियोज तो देखें ही होंगे। इंटरनेट के दौर में मनोरंजन की बिल्कुल भी कमी नहीं है। यहां हर तरह का कंटेंट उपलब्ध होता है, जैसे फनी, ड्रामा, शैक्षिक आदि। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जिसे देखकर आपका शरीर कांपने लगेगा क्योंकि, इस वीडियो (Shocking Video) में एक भेड़ जिस तरह एक बच्चे पर हमला कर रहा है उसे देखकर किसी की भी हालत ख़राब हो सकती है।

ऐसा कहा जाता है, जब जानवरों को गुस्सा आता है, तो वो सामने वाले पर जबरदस्त तरीके से हमला करने लगता है। कुछ जानवर तो इस तरह से हमला करते हैं, जिससे सामने वाले की जान तक चली जाती है। इस वायरल वीडियो में भी कुछ ऐसा ही है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक मासूम बच्चा भेड़ों के बीच फंसा हुआ नजर आ रहा है। वहीं, एक भेड़ बच्चे पर लगातार हमला करने लगी है। भेड़ जिस तरह से बच्चे पर हमला कर रहा है उसे देखकर लगता है बच्चे की जान बचना बेहद ही मुश्किल है। फिर एक चमत्कार होता है और एक शख्स वहां पहुंच जाता है और उसे बचाने लगता है।

दिल दहलाने वाला नजारा

वीडियो (Sheep Attack Video) देखकर आपका दिल भी घबराने लगेगा। लेकिन, अगर बीच में शख्स नहीं आता तो बेचारे बच्चे के बचने के चांस तो बेहद कम ही थे। यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया गया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को ‘@Naturelsmetall’ नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। ,कुछ लोग जहां इस वीडियो को देख चौंक जा रहे हैं, तो कुछ लोग शख्स को चमत्क़र कह रहे हैं।

 

IND vs AUS: मोहाली पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम, 20 सितंबर को खेला जाएगा पहला टी-20

IND vs AUS: टी-20 सीरीज के ठीक पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

Latest news