Monday, December 5, 2022

Facebook पर प्यार, फिर रचाई शादी… बच्चा हुआ तो प्रेमिका को पहचानने से किया इनकार

Trending News: सोशल मीडिया का दौर जब से आया है लोग अनजान लोगों से बात करने में जरा भी नहीं घबराते। पहले दो अनजान लोगों के बीच में जान-पहचान होती है और फिर देखते ही देखते लोग आपस में दिल लगा लेते हैं और इश्क़ कर बैठते हैं. गलत ताल्लुकात की बुनियाद पर गलत तरह का रिश्ता कायम कर लेते हैं. इंतेहा तो तब हो जाती है जब दो में से कोई फरेबी निकल जाता है और किसी एक की ज़िंदगी खराब हो जाती है. ऐसे में लोग धोखा मिलता है तो लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं.

 

Facebook पर प्यार और मंदिर में शादी!

ऐसी ही एक घटना बिहार में हुई जहाँ पर दो लोगों को एक दूजे से Facebook पर मोहब्बत हो गई. फिर दोनों ने गुपचुप तरीके से मंदिर में शादी रचा ली और फिर आलम ऐसा आया कि आख़िरत में शख्स ने लड़की को पहचाने से साफ़ इनकार कर दिया. जिसके बाद युवती अपने बच्चे के साथ थाने पहुँची व मामला की जानकारी पुलिस को दी. आइये आपको पूरा वाकया विस्तार से बताते हैं:

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

साल 2016 में युवती की दोस्ती फेसबुक के जरिए संजय नाम के युवक से हुई. संजय मुजफ्फरपुर शहर के सिकंदरपुर इलाके का रहने वाला है जबकि महिला असम की रहने वाली है. संजय का अक्सर काम के सिलसिले में असम आना-जाना लगा रहता था. इस दरमियान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. दोनों की मोहब्बत ने जब हद पार कर ली तो बंदिशों को तोड़ते हुए दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली. बताते चलें, साल 2019 में दोनों ने एक मंदिर में जाकर एक-दूजे से शादी कर ली.

 

शादी के बाद पति ने पहचानने से किया इनकार

संजय अपने काम के सिलसिले में चेन्नई जाता रहता था. 10 से 15 दिन युवती के साथ रुकता था और फीडर वापिस चला जाता. इसी बीच युवक ने अपनी बीवी से कहा कि वह मुजफ्फरपुर में इलेक्ट्रिक की दुकान खोल रहा है. इसके बाद वह गायब होने की कोशिश करने लगा. युवती ने बताया कि उसका पति अब उसे पहचानने से इनकार कर रहा है. पुलिस मामला लेकर थाने पहुंच गई. जिसके बाद दोनों की दोनों के बीच समझौता करा दिया गया और दोनों मियां-बीवी की कॉउंसलिंग करवाई गई और दोनों को मिला दिया गया.

 

 

यह भी पढ़ें:

उर्फी ने पहनी एयरपोर्ट पर ब्रा, लोग बोले ये क्या है……?

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

 

Latest news