Tuesday, July 5, 2022

नई नवेली दुलहन के लिए पंडित जी नहीं आए, तो मॉर्डन सास ने किया गजब का इंतजाम!

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक मॉर्डन सास पारंपरिक रस्म निभाते हुए नजर आती है. नई नवेली दुलहन के लिए पंडित जी नहीं आए तो मॉर्डन सास Alexa से उसका काम करवा लेती है.

डिजिटल की दुनिया में इंटरनेट पर हर तरह की जानकारी मिल सकती है. आज के इस इंटरनेट के दौर में बुजुर्ग भी काफी स्मार्ट हो गए हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर हर दिन वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिनमें बुजुर्ग इंटरनेट का ऐसी चीजों के लिए इस्तेमाल करते हैं जिसे देखकर यकीन हो जाता है कि ये पुराने जमाने के लोग भी आज के नए दौर में वक्त के साथ चलना सीख गए हैं. नए युग में मॉडर्न सास का एक ऐसा ही वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें सास Alexa से भजन बजवाती हुई नजर आती है.

नई नवेली दुलहन के लिए घर में चल रही थी पारंपरिक रस्म

सोशल मीडिया पर एक सास का वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसमें पंडित जी के नहीं आने पर एक सास इंटरनेट के जरिए अपना काम करवाती नजर आती है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बहू किसी पारंपरिक रस्म के लिए नई नवेली दुलहन बनकर बैठी है और उसने दूध से भरे एक थाल में अपना पैर डुबाया हुआ है. इस वीडियो में दो बुजुर्ग महिलाएं भी दिखाई दे रही हैं. एक महिला बहू की गोद में नए कपड़े रखती है और उसके बाद दूसरी महिला उसे फलों से भरी एक थाली देती है जिसे बहू अपनी गोद में रख लेती है.

नई नवेली के लिए सास बोली- ‘एलेक्सा प्ले स्वस्ति वाचन’

इस वीडियो में एक क्यूट पपी भी नजर आता है जो बहू के आसपास घूम रहा है. पूरी रस्म होने के बाद मंगलाचरण गाने की बारी आती है लेकिन इसके लिए कोई पंडित जी वहां उपस्थित नहीं हो पाते हैं तभी दोनों बुजुर्ग महिलाओं में से एक कहती है ‘एलेक्सा, प्ले ‘स्वस्ति वचन’ वीडियो पर लिखा कैप्शन देखकर पता चलता है कि वह इस नवेली बहू की सास है. नए युग के मॉडर्न सास की स्मार्टनेस देखकर आप भी उसके कायल हो जाएंगे.

देखें वीडियो- 

आइडिया के लिए शुक्रिया

मॉडर्न सास का यह वीडियो खुब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर travelingcoats नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस इंस्टाग्राम के अकाउंट पर कैप्शन लिखा है कि जब पंडित जी उपलब्ध न हों और आपके पास एक मॉडर्न पंजाबी सासू मां हो, अब तक इस वीडियो को 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वहीं 1.6 लाख लोगों ने इस वीडियो को पसंद भी किया है. नेटिजन्स इस पर खूब मजेदार कॉमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने घुम रहे पपी के बारे में लिखा है- डॉगी कह रहा है (जल्दी कर बाबा मेरे को दूध पीने का है) वहीं दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया है-आइडिया के लिए शुक्रिया!

 

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->