Thursday, August 11, 2022

बुजुर्ग शख्स संवार रहे थे पत्नी के बाल, बेटी ने चुपके से बना लिया रील, वीडियो देखकर लोग हो गए इमोशनल

नई दिल्ली: इस वीडियो में बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी के बालों में कंघी करता हुआ दिखाई दे रहा है. हमें उम्मीद है कि ये वीडियो आपको तारीफ करने पर मजबूर कर देगा.

प्यार से कैद करने वाले वीडियो हमेशा देखने में अच्छे लगते हैं. इस तरह के वीडियो अक्सर लोगों को इमोशनल भी कर देते हैं. इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी के बालों में कंघी करता हुआ दिखाई दे रहा है. हमें उम्मीद है कि ये वीडियो आपको तारीफ करने पर मजबूर कर देगा. सारा केनेडी नॉरक्वॉय ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया. उनका बायो कहता है कि वह एक लेखिका हैं, अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार, संवेदनशील कहानियां और डिमेंशिया के बारे में शेयर करती रहती हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि मैंने आज अपने माता-पिता के बीच इस मार्मिक क्षण को कैद किया. उसने डिमेंशिया और alzheimers सहित कई हैशटैग भी शेयर किए, जो उसके माता-पिता की वर्तमान स्वास्थ्य स्थिति को प्रकट करता है. वीडियो की शुरुआत में एक बुजुर्ग महिला और एक बुजुर्ग शख्स को आप देखेंगे, लेकिन ये दोनों पति-पत्नी हैं. इस वीडियो में महिला एक सोफे पर बैठी दिख रही है और पुरुष उसके सामने खड़ा है. कुछ ही छनों में महिला के बालों में कंघी करता है. पुरुष जिस तरह वीडियो के अंत में महिला के सिर पर किस करता है, लगता है कि वह बेहद प्यार करता है.

इस वीडियो को 17 जून को पोस्ट किया गया था, अब तक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 9.1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, इस वीडियो को देखने के बाद लोग इमोशनल कमेंट्स कर रहे हैं. इंस्टाग्राम एक यूजर ने लिखा कि “सबसे खूबसूरत पल जो मैंने लंबे समय में देखा है”, मैंने इस वीडियो को 6 बार देखा है, वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा कि “यह सबसे प्यारा है”.

रक्षाबंधन: बहनों को गोल गप्पे खिलाते दिखे अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

Latest news