नई दिल्ली, इन दिनों शादी का सीज़न है. कई ऐसी वीडिओज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें कुछ अलग और हटकर है. ऐसी ही एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन भारी बारिश में शादी करते नज़र आ रहे हैं.

भारी बारिश के बीच की शादी

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes | comedy (@ghantaa)

आपने खुले आसमान के नीचे शादी देखी होगी. आपने कई खुबसूरत डेस्टिनेशन पर भी शादी देखी होगी. लेकिन क्या आपने कभी भारी बरसात में होने वाली शादी देखी है? नहीं देखी तो आप देख लीजिये. जी हाँ! शादी करने वाले एक जोड़े ने ऐसा ही किया है. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दूल्हा और दुल्हन भारी बरसात में बिना किसी हिचक शादी कर रहे हैं. इस वीडियो को देख कर आप भी हैरान हो जाएंगे. वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक जगह है जो पानी से लबालब भरी हुई है, उसमें एक व्यक्ति खूब वाइपर चला रहा है. उसी बीच एक मंडप लगा हुआ है. मंडप के अंदर एक दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए है. दोनों शादी की रस्में निभा रहे हैं. जहां इस शादी की तस्वीरों को खींचता एक फोटोग्राफर भी दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देख कर आप भी अपने ठहाके लगाने से खुदको नहीं रोक सकेंगे.

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

इस वीडियो ने अबतक 7 लाख लोगों का ध्यान अपनी और खींच लिया है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज घंटा ने शेयर किया है. यह एक मीम पेज है. इस पेज ने वीडियो को कैप्शन दिया है. कैप्शन है, शादी तो करके रहेंगे. जो कि वीडियो में दिखाई दे रहा है. दूल्हा और दुल्हन ऐसे मंडप में बैठे हैं जिसमें शादी करना तो दूर बैठे रहना भी मुश्किल है. इस जोड़े की शादी की ज़िद देखकर इंटरनेट हैरान है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर