Monday, June 27, 2022

उत्तरप्रदेश : जयमाला डाल रहे दूल्हे पर दुल्हन ने बरसाए बरसाए थप्पड़, वीडियो वायरल

लखनऊ, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन अपने दूल्हे पर थप्पड़ों की बरसात करती नज़र आ रही है. वीडियो जयमाला के दौरान का है.

वायरल हो रहा वीडियो

इन दिनों जहां एक तरफ सोशल मीडिया फ़िल्मी सितारों की शादी की तस्वीरों से भरा हुआ है वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर ऐसी भी झलकियां वायरल हो रही हैं जिसमें दुल्हन और दूल्हे के बीच का प्यार नहीं बल्कि वार दिखाई दे रहा हो. गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश के हमीरपुर जिले से एक शादी का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाई दे रही दुल्हन ने अपने ही दूल्हे को उसे वरमाला पहनाने के दौरान थप्पड़ों की बरसात कर दी है. जानकारी के अनुसार ये वीडियो लल्पुरा थाना क्षेत्र का है.

क्यों बरसाए थप्पड़?

दरअसल वीडियो में दिखाई दे रहे दूल्हे ने मदिरा का सेवन किया था. शराब के नशे में धुत्त व्यक्ति को अपने गले में वरमाला डालते देख दुल्हन से रहा नहीं गया और उसने उसी समय दूल्हे पर थप्पड़ों की बरसात कर दी. पड़ताल के बाद जो जानकारी हाथ लगती है उससे प्राप्त हुआ कि ये बरात जालौन ज़िले में आटा थाना क्षेत्र के चमारी गांव से रविकांत की है. जिसपर वरमाला के समय थप्पड़ों की बरसात हो गयी.

सोशल मीडिया पर मिली अलग प्रतिक्रिया

शादी का ये अनोखा वीडियो अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. कुछ लोग इस वीडियो में दिखाई दे रही दुल्हन की आलोचना कर रहे हैं तो कुछ लोग दुल्हन को उसकी बेबाकी के लिए सराह भी रहे हैं. इस वीडियो को लेकर सबकी अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं हैं. जहां अब इस वीडियो की सच्चाई भी हम आपको बता चुके हैं. दिखाई दे रहे दृश्यों और हालातों को लेकर खैर अभी कोई पुष्टि तो नहीं की जा सकती लेकिन वायरल वीडियो को देख आप भी हैरान जरूर हो गए होंगे इस बात की तो गारंटी है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

 

SHARE

Latest news

Related news