Saturday, December 3, 2022

मेट्रो में लड़ाई करते गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने की खिचाईं

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. इन दिनों भी एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक जोड़े को मेट्रो में देखा जा सकता है. अब आपके मन में जरूर ख्याल आया होगा कि यदि वीडियो में प्रेमी जोड़ा है तो जरूर प्यार मोहब्बत की बात होगी लेकिन ऐसा नहीं है. आपको बता दें, मेट्रो में वायरल हुए इस वीडियो में जिस जोड़े को देखा जा सकता है ये आपस में प्यार नहीं बल्कि तकरार को लेकर इन दिनों वायरल हो रहा है.

क्या है वीडियो में?

वायरल हो रहे इस वीडियो देखा जा सकता है कि एक लड़का और लड़की मेट्रो में साथ ट्रैवल कर रहे हैं. दोनों मेट्रो के गेट के पास खड़े हैं. इस दौरान अचानक लड़की बंदे को मुक्का मार देती है. आस-पास यात्रियों को लगता है कि वे गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हैं! लड़की जोर से चिल्ला कर कहती है कि मुझसे मत बात करो. दूसरी ओर गेट के पास ही खड़ा लड़का भी गुस्से में कहता है, जाओ यहां से… मत बात करो. इसके बाद भी ये लड़ाई नहीं थमती.

लड़के को लड़की जोरदार थप्पड़ मार देती है और चुप होने को कहती है. इसके बाद तो जैसे हद ही हो गई. दोनों एक-दूसरे पर थप्पड़ बरसाते हैं. इस दौरान लड़की कहती है, मम्मी को बोलूंगी… तेरे जैसे लड़के किसी को ना मिले. ये सुनकर मेट्रो में मौजूद तमाशबीन पब्लिक शॉक्ड हो जाती है. जिसके बाद मेट्रो का गेट खुल जाता है और दोनों लड़ते हुए बाहर निकल जाते हैं.

वायरल हो रहा वीडियो

यह वीडियो अब इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जहां सोशल मीडिया पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, असली प्यार है. तो वहीं दूसरे ने लिखा- प्यार में क्या-क्या करना और सुनना पड़ता है. कमेंट बॉक्स में कुछ मज़े लेते हुए कहा, “क्या यही प्यार है… तो मत करिए. एक शख्स ने लिखा, इश्क वाला लव… ये पक्का शादी करेंगे. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई की यह वीडियो कहां का है पर इस समय ये वायरल हो रहा है.

 

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Latest news