Saturday, December 3, 2022

वायरल : सुनवाई से लौट रहा था कैदी, पुलिस वैन में काटा जन्मदिन का केक

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर आपको अच्छा और बुरा दोनों लगेगा. वीडियो बाकी वीडियोज़ से थोड़ा अलग है जिसमें एक कैदी पुलिस की वैन में बैठकर केक काट रहा है. पुलिस वैन में बर्थडे मनाने वाले इस कैदी के लिए केक कोई और नहीं बल्कि उसके दोस्त लाए थे जिसे काटते हुए कैदी का ये वीडियो अब खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

विवादों में घिरा वीडियो

सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आने वाला ये वीडियो महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) का बताया जा रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे एक कैदी पुलिस की वैन में बैठकर केक काट रहा है. वीडियो को वायरल होने के बाद इस मामले ने तेजी पकड़ी और कई लोग पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल खड़े करने लगे.

ऐसे में जब इस मामले ने टूल पकड़ा तो पुलिस के अधिकारियों ने भी सफाई दी. पुलिस ने बताया, ‘उसे अदालत में लाने वाली पुलिस एस्कॉर्ट टीम ठाणे ग्रामीण पुलिस की थी. हम मामले की जांच कर रहे हैं.’ वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि कैदी एक पुलिस वैन के अंदर बैठा है. इस दौरान अन्य पुलिस कर्मी भी दिखाई दे रहे हैं. इस बीच कैदी के दोस्त उसके जन्मदिन के लिए केक लेकर आते हैं. पुलिस के सामने ही ये कैदी अपना केक काटने लगता है. अब इस मामले को लेकर कई लोगों ने पुलिस को सवालों से घेर लिया है.

अधिकारियों ने दिया जवाब

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अधिकारियों का बताया कि, ‘मामले की जांच की जा रही हैं. बता दें, वीडियो में दिखाई देने वाला ये आरोपी हत्या के एक मामले में पिछले चार साल से जेल में है. अदालत से आरोपी को भेजने के लिए सभी आदेशों और प्रोटोकॉल का पालन ना करने के मामले में अब जांच की जा रही है. जानकारी के अनुसार कल्याण ग्रामीण पुलिस स्टेशन से एस्कॉर्ट पुलिस टीम को कैदी की गतिविधियों पर नज़र रखने के लिए बुलाया गया था.

Delhi Excise Case: बीजेपी बोली- ‘अरविंद केजरीवाल का अहंकार टूटेगा, AAP के पास सवालों का नहीं है जवाब’

Latest news