नई दिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आज लोकसभा में पूर्ण बजट पेश किया. उन्होंने अपने भाषण में कहा कि भारतीय अर्थव्यवस्था में तेजी से सुधार आ रहा है. बजट में आम आदमी के लिए कुछ खास नहीं मिलने पर ट्विटर पर लोगों के कमेंट्स आने लगे. लोगों ने बजट आने के बाद ट्विटर पर जमकर खिचाई की. हम अपनी खबर के माध्यम से आपको आम बजट 2018 पर आए कुछ मजेदार कमेंट्स पढ़ाएंगे.

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने जहां किसानों और गरीबों के लिए कई बड़े ऐलान किए, कई योजनाओं शुरू की. वहीं नौकरी पेशा वर्ग को सरकार की ओर से कोई बड़ी राहत नहीं मिली है. आम बजट में इनकम टैक्स स्लैब में कोई बदलाव नहीं किया गया है. कस्टम ड्यूटी बढ़ने से मोबाइल फोन, टीवी, लैपटॉप के दाम बढ़ जाएंगे जिससे आम जनता को एक जोरदार झटका लगा है. 

आम आदमी को भी बजट से काफी उम्मीदें थी जिस पर मोदी सरकार खरी नहीं उतर पाई है. इन्कम टैक्स स्लैब में भी कोई बदलाव नहीं किया गया जिससे आम आदमी के हाथ निराशा ही लगी. बजट को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों का गुस्सा फूट रहा है. कई यूजर्स मोदी सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं. ट्विटर पर भी #Budget2018 ट्रेंड कर रहा है.

आइए पढ़ते हैं सोशल मीडिया पर आए कुछ मजेदार कमेंट्स

 

Union Budget 2018: वित्त मंत्री अरुण जेटली ने पेश किया चुनावी बजट ! जानिए इससे जुड़ी 10 बड़ी बातें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App