Saturday, August 13, 2022

Yogi adityanath : भाजपा बहुत बड़ा परिवार है, जहां से टिकट मिलेगा चुनाव लडूंगा-योगी आदित्यनाथ

Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश

आगामी विधानसभा चुनावों ( assembly elections ) को मद्देनजर रखते हुए भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) कोई कसर नही छोड़ रही है। साल 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi adityanath ) ने भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चुनाव लड़ने की अटकलों को खत्म कर दिया है। उन्होंने स्पष्ट रूप से कह दिया है, कि, पार्टी जहां से कहेगी वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

एक सीट से नही सभी सीट से योगी आदित्यनाथ लड़ेंगे

 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 403 सीटों पर होने जा रहा है। ऐसे में खुद सीएम योगी चुनाव लड़ने को के चुके हैं साथ ही उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, कि, वह सिर्फ एक सीट से नही बल्कि सभी सीटों से चुनाव लड़ने क्योंकि जब पार्टी का चेहरा हम हैं तो हमें ही सब से लड़ना होगा सिर्फ अपनी विधानसभा से नही।

भाजपा बहुत बड़ा परिवार, सब की जिम्मेदारियां अलग

योगी आदित्यनाथ ने पत्रकारों से सीधा जवाब देते हुए कहा है, कि, पार्टी गौरखपुर, अयोध्या,देवबंद, आदि जहां से भी चुनाव लड़ने को कहेगी वह लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा, कि, सब दिन एक से नही होते ओर सब की जिम्मेदारियां एक जैसी नहीं होती हैं सब को महत्व अलग है।

हर समय में कोई पदाधिकारी सामान्य नही होता

उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर चुनावी माहौल गर्म है ऐसी सरगर्मियों में खुद योगी आदित्यनाथ ने कहा, कि, कोई भी व्यक्ति आज मुख्यमंत्री या मंत्री पद पर हैं तो जरूरी तो नहीं वह कल भी रहे । उन्होंने सीधा कहा, कि, हर इंसान को अवसर के मौके मिलते हैं और नए-नए चेहरों और कारकर्ताओं को भी आगे बढ़ने के अवसर दिए जाने चाहिए।

यह भी पढ़ें :

Gupkar alliance Under House Arrest :गुपकर गठबंधन के सभी नेताओं को किया नज़रबंद, उमर अब्दुल्लाह ने दिखाई ट्वीट से नाराज़गी

Vaishno Devi Temple Accident माता के दरबार में सीआरपीएफ की करतूत ने ली 12 लोगों की जान, चश्मदीद आया सामने

 

Latest news