Entertainment :-

Vicky Kaushal, बॉलिवुड में अपने दम पर पहचान बनाने वालों की कमी नहीं लेकिन फिल्म हिट देना हर किसी के बस की बात नहीं क्योंकि हिट करने का दर्शकों का है, उन्ही में से एक है विक्की कौशल ( Vicky Kaushal ) जो आज किसी पहचान के मोहताज नहीं । विक्की का एक थ्रोबैक वीडियो उनका ये वीडियो 13 साल पुराना है, जिसमें विक्की स्कूल के दिनों में एक्टिंग (Acting School) सीखा करते थे ।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड पर है वीडियो

विक्की कौशल और एक्ट्रेस शिरिन मिर्जा ( Vicky Kaushal, Shireen Mirza )  वीडियो का अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड पर है। जिसे देख कर वीडियो में उन्हें पहचानना बहुत मुश्किल है। महज़ कुछ सेकंड का ये वीडियो जबरदस्त ट्रेंड पर है और विक्की के एक्सप्रेशन की तारीफ हो रही है। बताते चलें कि, वीडियो में उनके साथ पुरानी दोस्त और एक्ट्रेस शिरिन मिर्जा (Shireen Mirza) भी नजर आई हैं।

https://www.instagram.com/p/CY1-L2rISyT/?utm_source=ig_web_copy_link

शिरिन टीवी शो “ये है मोहब्बते” में सिम्मी भल्ला खुराना के रूप में देखी जा सकती हैं। शिरिन ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर ” Ask me Anything ” सेशन का आयोजन किया । वही एक फैन ने उनसे विक्की के साथ उनकी तस्वीर या वीडियो शेयर करने के लिए कहा था।

इंस्ट्राग्राम पर किया वीडियो शेयर

शिरीन ने अपने इंस्टाग्राम पर विक्की कुशल ( Vicky Kaushal ) के साथ अपना पुराना वीडियो शेयर किया । वही विक्की कौशल ( Vicky Kaushal ) ने जब वीडियो को देखा तो शेयर किए बिना नहीं रह सके और लिखा – ” Good old acting days 2009″ वही एक्ट्रेस ने भी वीडियो को शेयर करते हुए अपने अंदाज में लिखा कि ” जब हम छोटे बच्चे हुआ करते थे ” इसके साथ हंसने वाली इमोजी शेयर की, और दूसरी तरफ वीडियो पोस्ट में शेयर करने के लिए हाथ जोड़कर, हंसते हुए इमोज भी बनाई ।

विक्की ने की इंजीनियरिंग के बाद एक्टिंग

मशहूर एक्टर और कैट के पति विक्की कौशल ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की उसके बाद किशोर नमित कपूर एकडेमी में एक्टिंग का कोर्स किया। विक्की ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप के साथ साल 2012 में ” गैंग्स ऑफ वासेपुर ” में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया । उसके साथ ही फिल्मों में समय समय पर छोटे- मोटे रोल भी किए । विक्की ने साल 2015 में मसान फिल्म से डेब्यू किया था । जो एक हिट फिल्म साबित हुई और उसे दर्शकों ने खूब पसंद किया ।

बॉलीवुड में अपनी जगह पाने के लिए खुद से की लड़ाई

बॉलीवुड में अपनी जगह बनाना इतना आसान नहीं, सोने देखने और उसे पूरा करने के लिए हर कोई वहां अपनी ज़िंदगी आजमाना चाहता है । विक्की ने अपने इंटरव्यू में कहा, कि मैं थिएटर्स में रोल्स करता था, कभी- कभी मैं सिर्फ ओपनिंग अनाउसमेंट करके ही रह जाता था। लेकिन मैं अपने समय को एन्जॉय करने में लगा था। कई फिल्म्स के ऑडिशन देने के बाद विक्की का नसीब काम आया। साल 2015 में ‘जुबान’ और ‘मसान’ मिलने से पहले विक्की ज़िंदगी की में  ऐसा कई महीनों तक चलता रहा।

यह भी पढ़ें :-

Happy Marriage Anniversary : चंकी पांडेय को अजीब अंदाज में फराह ने दी बधाई, यूजर्स भी शर्मा गए

Punjab Assembly Elections पंजाब में केजरीवाल ने भगवंत मान पर खेला दांव जीते तो भगवंत होंगे पंजाब के सीएम

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर