Leopard Viral Video in Lucknow

उत्तर प्रदेश Leopard in Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक तेंदुए का आतंक का मामला सामने आया है. हद तो तब हुई जब तेंदुआ दिवार फांदकर छत पर जा पहुंचा. तेंदुआ को घरों की छतों पर घूमता देख इलाके में दहशत का माहौल है. वन विभाग अधिकारी तेंदुआ को ढूंढने की जुटी कोशिश कर रहे है. वन विभाग के अधिकारी इस खूंखार तेंदुए को ढुंढ़ने में नाकाम रहे. लोगो में खौफ इतना है कि लोग घर से बाहर तक नहीं निकल रहे है.

तेंदुआ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जानकारी के अनुसार, तेंदुए को लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र की घनी आबादी पहाड़पुर और कल्याणपुर में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा गया था. तेंदुआ कभी गलियों में तो कभी घर के छत घुमता दिखाई दे रहा है. खुंखार तेंदुआ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो में तेंदुआ दीवारों से फांद कर छत पर जा कर एक छत से दूसरे छत पर टहल रहा है. तेंदुए की डर से लोगों ने खुद को घरों में बंद कर लिया है. यहां तक कि घरों के बाहर ताले लगा दिए है. सूचना ये भी मिली है कि कई जगहों पर तेंदुए ने हमला भी किया है जिससे कुछ लोग घायल हुए है.

तेंदुआ को कैद करने के लिए इलाके में लगाया पिंजरा

डीएफओ रवि कुमार सिंह ने कहा कि तेंदुए का वायरल वीडियो लखनऊ का नहीं लग रहा है. लेकन फिर भी इसकी जांच जारी है. बीकेटी के कठवारा गांव के पास वन विभाग की टीम ने तेंदुए के पैर के निशान मिलने की पुष्टि की है. दो टीम क्षेत्र में ग्रामीणों के साथ तेंदुए को खोजने में लगी हुई है. वन विभाग की टीम ने इलाके में पिंजरें लगाए है. लोगों ने अलग-अलग तेंदुए के होने की जानकारी दी है. पिछले 50 घंटे से ज्यादा वक्त से तेंदुआ को देखा गया था.

ये भी पढ़ें :-

Jharkhand: झारखंड के गोड्डा से भारी मात्रा में अवैध शाराब बरामद

Superfoods For Gain Weight स्वस्थ तरीके से वजन बढ़ाने के लिए सुपरफूड

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर