Tuesday, August 16, 2022

Bollywood Film : शादी के बाद बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी Vickat की जोड़ी, 100 करोड़ी फिल्म हाथ लगी

Vickat 

नई दिल्ली: बॉलीवुड निर्माता निर्देशक फरहान अख्तर ने पिछले साल अपनी अगली फिल्म ‘जी ले जरा’ की घोषणा कर चुके थे. ये फिल्म एक रोड ट्रिप पर आधारित फिल्म होगी. फरहान अख्तर कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट अहम भूमिका निभाती हुई दिखेंगी. कोविड-19 की वजह से यह फिल्म अटकी पड़ी है. जैसे ही कोविड-19 के बिगड़े हुए हालात ठीक हो जाएंगे वैसे ही मेकर इस फिल्म का काम शुरू कर देंगे. फिल्म जी ले जरा से सामने आई एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार फरहान अख्तर ने एक्टर विकी कौशल को एक अहम भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया है. अगर विकी कौशल यह ऑफर स्वीकार कर लेते हैं तो यह पहला मौका होगा जब वह कैटरीना कैफ के साथ बड़े परदे पाह पहली बार नजर आएंगे.

फिल्म में एक साथ दिखेंगे विकैट 

बॉलीवुड की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म जी ले जरा की कास्टिंग इन दिनों जोरों शोरों से हो रही है. सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार विक्की कौशल को फिल्म के लिए अप्रोच करने का विचार बहुत अच्छा है. विकैट (Vickat) की यह एक साथ पहली फिल्म होगी. इस फिल्म से पहले कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने कोई भी फिल्म एक साथ नहीं किया है. कैटरीना विक्की की जोड़ी जब ‘जी ले जरा’ को प्रमोट करने के लिए निकलेगी तो उनके फैंस काफी खुश होंगे.

सूत्रों के अनुसार जी ले जरा में फरहान अख्तर खुद भी नजर आएंगे. उनके अलावा विक्की कौशल फिल्म के लिए फाइनल हो चुके हैं और अब बस कलाकार की तलाश है जिसके बाद जी ले जरा की कास्टिंग पूरी हो जाएगी. फिल्म मेकर्स कि यह तलाश किस कलाकार पर जाकर रुकेगी यह देखना दिलचस्प रहेगा वैसे आप जी ले जरा में विक्की कैट को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित है.

ये भी पढ़ें :-

Bollywood : अनन्या पांडे को एक स्टार की पत्नी से बेहद खास तोहफा मिला, एक्ट्रेस खुशी से फूले नहीं समा रहीं

Young Man Beaten to Death : युवक की पीटकर हत्या, केबल चोरी विवाद में वारदात

 

Latest news