Corona in Uttarakhand

उत्तराखंड: Children Corona Positive उत्तराखंड के नैनीताल में नवोदय विद्यालय में 82 बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. एक साथ इतने बच्चों के पॉजिटिव मिलने से हडकंप मच गया है. जबकि कुछ बच्चों की कोरोना रिपोर्ट अभी तक नहीं आयी है. बता दें कि हाल ही में इस स्कूल के प्रिंसिपल समेत कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद कुछ दिन पहले 488 बच्चों का कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसकी रिपोर्ट आने के बाद 82 बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले.

उत्तराखंड में ओमिक्रोन के मामले

उत्तराखंड में बीते 24 घंटे में ओमिक्रोन के 4 नए केस सामने आए. जिससे राज्य में ओमिक्रोन के कुल मामले 8 हो चुके हैं. इन 4 नए मामलों में से तीन मरीज देहरादून से और एक गुजरात के अहमदाबाद आया हुआ केस है. जानकारी की अनुसार ओमिक्रोन से अब तक 4 मरीज ठीक भी हुए है. राज्य में ओमिक्रोन का पहला केस 11 दिसंबर को सामने आया था.

संक्रमित बच्चों को हॉस्टल में किया आइसोलेट

संक्रमित बच्चों को इलाज के लिए अलग-अलग हॉस्टल में क्वारन्टीन किया गया है. जहां इन बच्चो का इलाज डॉक्टरों की टीम कर रही है. इन संक्रमित बच्चों में से 70 प्रतिशत बच्चे खांसी, बुखार और जुकाम से पीड़ित हैं.

ये भी पढ़ें :-

PM Modi : पीएम मोदी पहुंचे 700 करोड़ रूपए की खेल यूनिवर्सिटी के शिलान्यास के लिए मेरठ, सीएम योगी के साथ की औघड़नाथ मंदिर में पूजा

Kejriwal in Lucknow Today : केजरीवाल आज लखनऊ में, रोजगार गारंटी रैली में लेंगे हिस्सा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर