Meerut : मेरठ

sucide case.उत्तर प्रदेश के मेरठ ( Meerut ) में पिता की डांट इतनी बुरी लगेगी एक बेटा खुद को गोली मार लेगा, तो शायद वह पिता उस बेटे को कभी नहीं डांटता। प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला मेरठ के गावड़ी गांव का है जहां एक बेटे ने अपने पालतू कुत्ते को मारने की कोशिश की जिसे रोकने के लिए पिता और मां ने बेटे को डांट दिया। इस बात को लेकर बेटे ने कमरे को बंद कर खुद को गोली मार ली।

माता पिता की डांट से नाराज़ बेटे ने मारी गोली

मामला मेरठ ( Meerut ) के परतापुर ( Partapur ) थाना क्षेत्र के गांवड़ी ( Gaowdi ) गांव का है. जहां एक बेटे ने खुद को गोली मार ली। पुलिस के मुताबिक गांवड़ी गांव का रहने वाला विपिन नेहरा (23 वर्ष ) पढ़ाई करने के साथ साथ खेती करता था। विपिन अपने घर का इकलौता बेटा था। मामले को जाने तो, सोमवार की सुबह 9 बजे युवक अपने पालतू कुत्ते को टहलाने लेकर गया ।

उसके बाद वापस आ कर युवक अपने ही घर में कुत्ते को पीटने लगा । जिस पर पिता ने उसे रोकते हुए कहा,‘ कुत्ते को मत मार, इसे ढाल से मारेगा तो यह मर सकता है और कुछ ही देर में वहां मां भी आ गई जिस पर उसने भी उसे डांटा। इस पर मां ने भी बस इतना ही कहा, कि ऐसा मत मार इसे, इस मामले के बाद पिता ब्रजवीर ने अपने बेटे को डांटकर घर से बाहर जाने के लिए कह दिया।

जिद्दीपन से परेशान स्थानीय लोगों ने कहा

मेरठ कांड के मृतक विपिन की बात कर तो, उसके बारे ने स्थानीय लोगों ने बताया, कि विपिन बहुत जिद़्दी किस्म का युवक था। वहीं, वह अपनी ज़िद्दी आदतों के आगे किसी की भी नहीं सुनता था। बताया जाता है 5 महीने पहले भी गांव के ही एक युवक पर फायरिंग कर दी । वही, इस बात से पहले मोहिउद्दीनपुर चीनी मिल पर भी झगड़ा कर चुका था जिसकी तहरीर पुलिस के पास मोजूद है। उसकी आदत से परेशान लोगों ने बताया कि कुछ महींने पहले भी विपिन ने जहर खाकर सुसाइड का भी प्रयास किया था और जिसका पुलिस के पास रिकार्ड भी है।

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज़ किया

मेरठ गोलीकांड मामले में परतापुर के गांव गांवड़ी के थाना प्रभारी ने बताया, कि परिजनों की तहरीर पर आत्महत्या का माला दर्ज़ किया गया है । उन्होंने बताया कि बेटे ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या की है। थाना प्रभारी के अनुसार, शव के पास से तमंचा बरामद हो गया है। फिलहाल लाश पोस्टमार्टम के लिए गई है उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही सच सामने आ सकेगा।

यह भी पढ़ें :-

Delhi : दिल्ली में कॉरोना का प्रकोप, 5 दिन में 46 मौत, आधे से ज़्यादा मृतक 60 के पार

Lal Bahadur Shastri Quotes in Hindi लाल बहादुर शास्‍त्री के सुविचार

 

SHARE