उत्तर प्रदेश. सूबे में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव Assembly election  की तारीख नजदीक आती जा रही है। पार्टियों द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का सिलसिला भी तेज होता जा रहा है। इसी क्रम में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर करारा हमला बोला है। योगी ने कहा कि भाजपा सरकार ने शासन में आते ही राज्य को दंगामुक्त कर दिया गया है। जबकि पिछली सरकारों में बहुत दंगे होते थे। उन्होंने आगे कहा कि दंगे में हर धर्म और संप्रदाय के लोग प्रभावित होते हैं। यदि किसी हिंदू का घर जलता है तो फिर मुसलमान का घर सुरक्षित कैसे रहेगा।

रामभक्तों पर गोली चलाने की पापी है सपा

एक न्यूज चैनल से वार्ता के दौरान यूपी के सीएम योगी ने पूर्व सीएम और उनकी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने राम भक्तों पर गोली चलाने का पाप किया है। उनके शासन में कोई भी व्यक्ति खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा था। पूरा राज्य दंगों की आग में जल रहा था। लेकिन हमारी सरकार ने राज्य को दंगा मुक्त कर दिया है। सीएम योगी ने आगे कहा कि लोग कहते थे कि राममंदिर पर फैसला आया तो खून की नदियां बहेंगी। लेकिन आज भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य प्रगति पर है। हमारा एजेंडा राष्ट्रवाद है और राम मंदिर, विश्वनाथ का धाम और कुंभ भी इसी राष्ट्रवाद का एक हिस्सा है।

अखिलेश यादव पर किया कटाक्ष

सीएम योगी ने अखिलेश यादव द्वारा सपने में भगवान कृष्ण के आने की कही बात पर भी कटाक्ष किया। योगी ने कहा कि भगवान कृष्ण ने अखिलेश के सपने में आकर यही कहा होगा कि बेटा अब तुम गए काम से, इस बार तुम्हें तीन सीटें ही मिलेंगी और बाकी 400 सीटें बीजेपी जीतेगी। अपने बयान में सीएम योगी ने कांग्रेस को भी घेरा। उन्होने कहा कि भगवान राम और कृष्ण में आस्था नहीं रखने वाले लोग आज जानें किस मुंह से उनका नाम ले रहे हैं। एस समय कांग्रेस ने राम सेतु को मिथक बताया था, और समाजवादी पार्टी ने इसका समर्थन किया था।

यह भी पढ़ें :

Precaution dose: देश में आज से लगेगी कोरोना की तीसरी डोज, जानें बूस्टर और प्रीकॉशन डोज में अंतर

CM Yogi Attacked on Opposition: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर कसा तंज, सपा पर भी साधा निशाना

 

SHARE