Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश 

Uttar Pradesh Election, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Modi ) के बार-बार उत्तर प्रदेश आने को लेकर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव Samajwadi Party Leader Akhilesh Yadav  ने कहा कि ये “बीजेपी का डर है जिसका ये असर है ” उन्होंने व्यंग्य करते हुए कहा कि आगे-आगे देखिए शायद ये सिलसिला और भी बढ़ सकता है, उन्होंने सीधे शब्दों में कहा है कि इस बार उत्तर प्रदेश की मौजूदा सरकार को प्रदेश की महिलाएं जवाब देंगी।

पीएम मोदी का प्रयागराज में पांचवां दौरा

मंगलवार तक पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश में पांचवां दौरा किया, प्रधानमंत्री मोदी ने प्रयागराज में समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला भी किया था, उन्होंने समाजवादी पार्टी की सरकार पर आरोप लगाया कि जब उनकी सरकार थी तब महिलाओं को दिक्कतों का बहुत सामना करना पड़ा था। महिलाएं अपने आपको असुरक्षित समझती थी जबकि योगी सरकार के आने के बाद सब निडर होकर चलती है।

प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए अखिलेश ने कहा यूपी की सड़कों पर ” माफिया राज “है

समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के सुरक्षित महिलाओं पर तंज करते हुए कहा, “ज़रा गौर से देखें सड़कों पर गुंडो की हनक कितनी है” जिसकी सबसे बड़ी भुक्तभोगी महिलाएं है जहां महिलाओं का सड़क पर निकलना मुश्किल हो गया है। जिसने भी बोलने की कोशिश की उसकी नौकरी चली जाती है”

पांच साल पहले समाजवादी पार्टी सरकार ने दिए थे महिलाओं को अवसर

 

पीएम मोदी के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि “दिक़्क़त, क़िल्लत व ज़िल्लत ने महिलाओं को इस कदर भाजपा के ख़िलाफ़ कर दिया है कि वो अपनी मांगें या अपनी ज़ुबान से कुछ कह नहीं सकती हैं इस बार उत्तर प्रदेश चुनाव में “नारी ही भाजपा पर भारी पड़ेगी”

जनता के अपार समर्थन से भाजपा घबरा रही है

अखिलेश यादव ने कहा,” चुनाव जितना करीब आ रहा हैं उतना भाजपा को हार का डर सता रहा है” उन्हें डर यही है कि उत्तर प्रदेश हाथ से जाने के बाद दिल्ली तक उनका सफाया ना हो जाए और ये क्रम जरूर बढ़ेगा. उत्तर प्रदेश चुनावी युद्ध में लोगों ने समाजवादी पार्टी की रथ यात्रा को भारी समर्थन देना शुरू कर दिया है जिस से बीजेपी घबरा रही है. समाजवादी पार्टी ने तो सिर्फ एक ही रथ यात्रा निकाली जबकि उसके मुक़ाबले भाजपा छह रथ यात्राएं निकाल चुकी है।

चुनाव में हो रहा है सरकारी पैसों का इस्तेमाल

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकारी धन से पार्टी की रैलियां आयोजित करके उसका दुरुपयोग कर रही है. लेकिन इस बार उत्तर प्रदेश की जनता किसी भी बहकावे में नहीं आएगी।

ये भी पढें :-

ब्रिटेन : Britain दुबई किंग तलाक के बदले देंगे पूर्व पत्नी को 5500 करोड़ रूपये, ब्रिटिश कोर्ट का आदेश,

pomegranate beneficial for health सेहत के लिए अनार खाने के फायदे

 

SHARE