उत्तर प्रदेश. आगामी विधानसभा चुनाव Assembly Elections को लेकर राज्य में चुनावी सरगर्मियां जोरों पर हैं। सभी पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर जनता के बीच अपनी साख बनाने में लगी हैं। इसी क्रम में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन AIMIM पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सपा मुखिया पर तीखा हमला बोला है। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि आप मुख्यमंत्री भी बने थे, तो मुसलमानों के खैराती वोट से बने थे।

अखिलेश नहीं चाहते AIMIM से गठबंधन

बता दें कि पिछले दिनों अखिलेश यादव ने एक इंटरव्यू के दौरान AIMIM से गठबंधन करने के सवाल पर साफ इनकार कर दिया था। साथ ही उन्होंने ओवैसी की बयानबाजी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि हमने किसी ऐसे साथी को गठबंधन में नहीं लिया है जिस पर बहुत ज्यादा आरोप लग रहे हों।

ओवैसी का जवाबी हमला

अखिलेश यादव के इस बयान के बाद ओवैसी काफी खफा नजर आ रहे हैं। एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होने अखिलेश पर जवाबी हमला बोला। ओवैसी ने कहा कि अखिलेश साहब, इल्जाम तो बस हम पर लगता है। आप रीवर फ्रंट बनाएं या लखनऊ से कानपुर रोड, आप पर कोई इल्जाम नहीं लगता। आपकी तो दसों अंगुलियां घी में थी। लेकिन आरोप लगा आजम पर, बकरी चोरी और भैंस चोरी का। इल्जाम तो भारत के मुसलामानों का मुकद्दर बन चुका है। पिछले 60 सालों से हम पर आतंकवाद और फिरकापरस्ती का इल्जाम लगता रहा है।

मुसलमानों के खैराती वोट से बने मुख्यमंत्री

ओवैसी ने आगे बोलते हुए कहा कि सुन लो अखिलेश यादव, मुझे तुम्हारे सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। मैं जनता के बीच जाकर उनके दिल को जीतूंगा। तुम 11 फीसद यादव हो और हम 19 फीसदी मुसलमान हैं। तुम मुख्यमंत्री बने और मुलायम सिंह यादव मुख्यमंत्री बने तो मुसलमानों के खैराती वोट से मुख्यमंत्री बने थे।

यह भी पढ़ें :

Bulli Bai ऐप की मास्टर माइंड निकली उत्तराखंड की महिला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

CM Yogi Adityanath In Deoband : देवबंद में सीएम योगी आदित्यनाथ ने एटीएस कमांडों ट्रेनिंग सेंटर का किया शिलांयास

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर