Entertainment :-

Bollywood, बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela ) हमेशा चर्चाओं में रहती आईं हैं। उनका सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ नए ड्रेस को लेकर नए लुक में देखा जाता है। कभी कभी उन्हे ट्रोल भी होना पड़ता है तो कभी तरफ बेपनाह मिलती है।

अजीब ड्रेस में एयरपोर्ट पर हुई पैपराजी की शिकार

उर्वशी ( Urvashi Rautela ) को एयरपोर्ट पर पैपराजी वीरल भयानी ( Viral Bhayani ) ने अपने कैमरे में कैद किया। उन्होंने नाइट सूट टाइप ” पिंक साटिन ” ड्रेस पहनी हुई थी जिसमे वो गज़ब ढहा रही थीं। उन्होंने ऊंची पोनी टेल और हरे कलर का चश्मा लगा रखा था। जिसमें कयामत ढहा रही थी। वीडियो में पैपराजी वीरल और उर्वशी के बीच बातचीत को सुना जा सकता है।

वीडियो में मौजूद वीरल उन्हें रुककर पोज देने के लिए कहता है जिसे सुन कर उर्वशी कुछ सेकंड के लिए रुक कर पोज़ देती है और मुस्कुराने लगती है फिर धीरे धीरे चलने लगती हैं।

https://www.instagram.com/reel/CY5NrZNhh1O/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके अलावा पैपराजी से उनकी बात में सुनाई देता है कि ” साड़ी वाला फोटो मैम बहुत अच्छा था आपका ” जिस पर उर्वशी मुस्कुरा देती हैं और जवाब में कहती हैं, कि ” एक दिन मैं साड़ी पहनुंगी आपके लिए एयरपोर्ट पर और आपको मैं साड़ी में पसंद हूं ।

ये सुन फोटोग्राफर भी खुश दिखाई देता है। जाए जाते उर्वशी से कहता है कि वो दिन जल्दी आए।

इंस्ट्राग्राम पर वीडियो पर यूजर ने कुछ यूं कमेंट्स

मशहूर अभिनेत्री और मॉडल उर्वशी रौतेला को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते हुए देखा जा सकता है जिसकी वजह से वो चर्चा में रहती है। इस बार वो एयरपोर्ट पर अपनी अलग ही टाइप की ड्रेस जो नाइट सूट की तरह दिखाई दिया

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कुछ ऐसा किया ट्रोल और कहा, “लगता है मैडम सोकर जल्दी-जल्दी में चली आई ” इसीलिए नाइटसूट तो है पर मास्क नहीं, ” वहीं दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया ” अरे नाइट सूट में कहां घूम रहीं हैं मैडम ” एक अन्य ने लिखा ” सीधा बेड से उठकर बाल ठीक करके शेड्स लगा कर आ गई हो क्या..?? इस वीडियो पर कई यूजर्स ने इस मजेदार कमेंट्स और अजीब ओ गरीब कमेंट्स किए है।

उर्वशी के है सोशल मीडिया पर करोड़ों फैंस

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमर में रहती हैं जिनकी वजह से वो फेमस में हैं उनके इंस्ट्राग्राम पर 5 करोड़ के करीब फैन फॉलोवर हैं जो उर्वशी को पसंद करते हैं

यह भी पढ़ें :-

Lata Mangeshkar : स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत में सुधार, दुआओं के बीच जल्द आ सकती है घर

Weather Update उत्तर भारत में 21 से 23 जनवरी तक बारिश, जारी रहेगी ठंड

 

SHARE