Mumbai : मुंबई

उर्फी जावेद Urfi Javed बिग बॉस ओटीटी प्लेटफार्म (Bigg Boss Ott Platform) की कंटेस्टेंट थी, जो पहले ही हफ्ते में शो से बाहर हो गई। लेकिन अब वो फैशन की दुनिया में अपना नाम कमा रही हैं उर्फी का अतरंगी पहनावा और बोल्ड आउटफिट्स की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। उर्फी सिर्फ अपने पहनावे और ड्रेसिंग सेंस को लेकर ही सुर्ख़ियों में छाई हुई है। हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में उर्फी ने अपने दिल की बात कही, जहाँ उन्होंने कहा कि इस्लाम धर्म में विश्वास ही नहीं, भविष्य में शादी भी हिन्दू लड़के से करूंगी। इन दिनों मैं भगवद गीता पढ़ रही हूँ।

उर्फी जावेद सिर्फ हिन्दू लड़के से शादी करना चाहती है मुस्लिम लड़के से नहीं

हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी ने कहा उन्हें मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करनी है। क्योंकि उन्हें इस्लाम धर्म में आस्था नही है वो अब इस धर्म का पालन नहीं करती। इसलिए मुझे परवाह नहीं मैं किससे प्यार करती हूँ किसके साथ रहती हूँ। यह मेरी मर्जी, और मुझे जो पसंद होगा उसी से शादी करूंगी।

भगवद गीता पढ़ने में ली दिलचस्पी, इस्लाम धर्म में नहीं है विश्वास

मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद का मानना है कि मुस्लिम पुरुष उनसे नफरत करते है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम पुरुष को चाहिए कि निश्चित तरिके से व्यवहार करें और वे समुदाय की सभी औरतों पर नियंत्रित नियम लागू करना चाहते हैं। मैं इस वजह से इस्लाम धर्म नहीं मानती और ना मुझे विश्वास है। शायद इसलिए ही मुझसे लोग नफरत भी करते है क्योंकि मैं उस तरह का व्यवहार नहीं करती जैसा मुझे धर्म के हिसाब से करना चाहिए। मेरी ट्रोलिंग की सबसे बड़ी वजह भी यही है। उर्फी इन दिनों फ्री समय में भगवद गीता पढ़ रही है। इसके पीछे की वजह हिन्दू धर्म को जानना चाहती हूँ।

यह भी पढ़ें :

Uttrakhand Congress : उत्तराखंड कांग्रेस खेमें में हलचल पर भाजपा का पलटवार कहा, चली पंजाब कांग्रेस की राह

Britain Study Report डेल्टा की तुलना में ओमिक्रॉन के मरीजों के हास्पिटलाइेजशन होने की संभावना कम

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर