Tuesday, October 4, 2022

Amit Shah Saharanpur Visit: अमित शाह बोले अखिलेश बाबू चश्मा बदल डालिए

सहारनपुर. amit shah saharanpur केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से पूछा है कि किस चश्मा से आप देख रहे कि योगीराज में कम अपराध आपको दिखाई नहीं दे रहा है, चश्मा बदल डालिए. अमित शाह सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में ‘मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय’ का शिलान्यास करने पहुंचे थे.
उत्तर प्रदेश में चुनावी बयार बह चली है लिहाजा शिलान्यास, उद्घाटन और यात्राओं का जोर है. किसान आंदोलन की वजह से  पश्चिम उत्तर प्रदेश में भाजपा के पैर के नीचे से जमीन खिसकी है. उसी जमीन को पाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने पहुंचे थे.

अखिलेश बाबू चश्मा बदलिए

उन्होंने कहा कि मैं सपा प्रमुख को सुन रहा था, कह रहे हैं कि योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में अपराध बढ़े हैं जबकि हीककत यह है कि डकैती की घटनाओं में 70 फीसद, लूट में 69 फीससद, हत्या की घटनाओं में 30 फीसद, बलवा में 33 फीसद और दहेज हत्याओं में 22.5 फीसद की कमी आई है. उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि अखिलेश बाबू किस चश्मे से देख रहे हैं, हकीकत स्वीकार करने में क्यों दिक्कत हो रही है.

अब पलायन कराने वाले पलायन कर रहे हैं

अमित शाह ने पलायन का मुद्दा उठाना नहीं भूले और बताया कि 2017 से पहले आये थे तो पलायन का मुद्दा लोग उठाते थे लेकिन योगी जी के राज में पलायन कराने वाले पलायन कर रहे हैं. अब बेटियों को छेड़ने की कोई हिमाकत नहीं करता, दंगे नहीं होते क्योंकि ऐसा करने वालों की खैर नहीं है. अवैध बूचड़खाने, माफिया बदमाश गुजरे जमाने की बात हो गये हैं. दिल्ली से सहारनपुर की दूरी 8 घंटे से घटकर 3 घंटे की हो गई है. 
अखिलेश यादव ने किया पलटवार

उधर सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी वार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं और पलटवार किया है कि कुछ लोगों को दूरबीन नहीं आईने की जरूरत है.

योगी ने ललकारा

योगी ने भी सपा प्रमुख अखिलेश यादव को ललकारा और बाताया कि उनके शासनकाल में अपराधी सूबा छोड़कर भाग रहे हैं. पहले क्या हाल था कहां जाकर छिपते थे यह किसी से छिपा नहीं है.

Latest news