UP Crime : Gangrape

उत्तर प्रदेश के हापड़ (Hapur) जिले में गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां बीजेपी  की एक महिला नेता ने अपने प्रेमी अब्दुल्ला और उसके दो दोस्तों पर गैंगरेप gangrape करने का आरोप लगाया है। सभी आरोपियों का दूसरे धर्म से ताल्लुक होने के बाद इलाके में सांप्रदायिक तनाव की स्थिति बन गई है। फिलहाल क्षेत्र में पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है।

नशीला पदार्थ पिलाकर किया गैंगरेप

जानकारी के मुताबिक मामला हापुड़ रोड पर स्थित काशीराम कॉलोनी का है। मंगलवार सुबह महिला नेता पार्क में बेहोशी की हालत में मिली थी। पुलिस द्वारा जब महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उसने गैंगरेप की बात कही। पीड़ित महिला ने बताया कि वह अब्दुल्ला को पहले से जानती है। इसलिए उसके बुलाने पर वह मिलने उसके घर गई थी। यहां उसे धोखे से नशील पदार्थ पिला दिया गया।उसके बाद अब्दुल्ला एवं उसके दो दोस्तों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। बाद में उसे बेहोशी की हालत में यहां फेंक दिया। बता दें कि पीड़ित महिला का अपने पति से विवाद चल रहा है और वह तीन बच्चों की मां है।

आरोपियों की तलाश जारी

महिला के बयान के आधार पर स्थानीय पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि पीड़ित महिला का मेडिकल कराया गया है और नामजद आरोपियों की तलाश जारी है। सभी आरोपी दूसरे धर्म के हैं इसलिए इस मामले में पुलिस पूरी गंभीरता से काम कर रही है। दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :

हिंदू महासभा की नेता के विवादित बोल – कॉपी किताबें रखो और हाथ में शस्त्र उठा लो, इस्लामिक भारत नहीं ये हिन्दूराष्ट्र घोषित होगा

Yogi Government will give Promotion to IPS Officers : योगी सरकार आईपीएस अफसरों को देगी प्रमोशन, आईएएस अधिकारी भी बनेंगे सीडीओ

 

SHARE