इंडिया न्यूज, लखनऊ. इंडिया न्यूज मंच के माध्यम से यूपी की बाल एवं महिला विकास मंत्री स्वाति सिंह Child & Women Development Minister Swati Singh ने कहा कि भाजपा सरकार में सर्वाधिक महिला सशक्तिकरण हुआ है। साथ ही बच्चों के सर्वांगीण उत्थान के लिए भी इस सरकार में बहुत काम किया गया है। स्वाति सिंह ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जितना यूपी का विकास हुआ है, उतना पहले कभी नहीं हुआ।

महिलाएं अब अधिक सुरक्षित

मंगलवार को लखनऊ में आयोजित देश के बड़े मीडिया ग्रुप आईटीवी नेटवर्क के इंडिया न्यूज मंच से बोलते हुए स्वाति सिंह ने अपने विभाग की उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मार्गदर्शन में विभाग ने बेहतर काम किया है। राज्य के सर्वांगीण विकास में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी गई है। यही वजह है कि आज राज्य की जनता पूरी तरह भाजपा सरकार से संतुष्ट है। विशेषकर महिलाएं अब अपने आपको अधिक सुरक्षित समझती हैं। स्वाति सिंह ने आगे कहा कि मैं भी एक बेटी की मां हूँ लेकिन अब में उसके बाहर रहने पर भी आश्वस्त रह सकती हूँ।

राहत के नाम पर खानापूर्ति होती थी

मंत्री स्वाति सिंह ने बाढ़ राहत में हुए उल्लेखनीय कार्यों को गिनाते हुए कहा कि पहले की सरकार में बाढ़ राहत के नाम पर केवल खानापूर्ति होती थी। भाजपा के शासन में राज्य के बाढ़ प्रभावित लोगों को यह महसूस हुआ है कि उन्हें सच में राहत मिली है। इसीलिए राज्य की जनता हमारे साथ है और आगामी विधानसभा चुनाव में उसने एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनाने की तैयारी कर ली है।

यह भी पढ़ें :

UP Assembly election: टिकट बंटवारे को लेकर बीजेपी की आज दिल्ली में मीटिंग, सीएम योगी समेत राज्य के बड़े नेता मिलकर करेंगे चुनावी मंथन

Third Wave Of Corona Infection : यूपी में 24 घंटे में मिले कोविड 19 से 8334 नए संक्रमित

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर