Friday, March 17, 2023

UP: हादसे का शिकार हुआ अखिलेश का काफिला, चार गाड़ियां आपस में टकराईं

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल यूपी के हरदोई में उनके काफिले का एक्सीडेंट हो गया है. इस हादसे में उनके काफिले की चार से अधिक गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं. काफिले की कारों के साथ हुए इस हादसे से कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. यह हादसा तब हुआ जब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव हरपालपुर के बैठापुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इसी बीच मल्लावा बिलग्राम रोड के खेमीपुर गांव के पास अचानक उनके काफिले की चार गाड़ियां आपस में टकरा गईं.

कैसे हुआ हादसा?

इस हादसे के कुछ वीडियोज़ भी सामने आ रहे हैं. इन वीडियोज़ में कुछ गाड़ियां क्षतिग्रस्त भी दिखाई दे रही हैं. आस पास लोगों का जमावड़ा भी देखा जा सकता है. इसके अलावा मौके पर एम्बुलेंस भी दिखाई दे रही है. जानकारी के अनुसार सड़क पर सामने अचानक कुछ आ जाने से ये हादसा हुआ. गनीमत ये रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई. ख़बरों की मानें तो सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की गाड़ी इस दौरान सुरक्षित रही. उन्हें भी किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है. रिपोर्ट्स के अनुसार हादसा अचानक ब्रेक लगाने की वजह से हुआ है. जहां एक गाड़ी ने ब्रेक लगाया और दूसरी गाड़ी उस वजह से एक दूसरे से टकरा गईं.

पहले से तय था कार्यक्रम

जानकारी के अनुसार अखिलेश यादव दोपहर 11 बजे करीब लखनऊ से हरदोई के लिए निकले थे. उनको शाम 4.30 बजे तक लखनऊ वापस पहुंचना था. उनका ये दौरा भी पहले से ही तय था.

प्लेन की लैंडिंग को लेकर आरोप

बता दें, इससे पहले गुरुवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का मुरादाबाद दौरा भी काफी चर्चा में रहा. इस दौरान सपा ने आरोप लगाया है कि भाजपा की योगी सरकार के दबाव में आकर मुरादाबाद में कमिश्नर और डीएम ने अखिलेश यादव के प्लेन को लैंड होने की अनुमति नहीं दी थी. समाजवादी पार्टी ने इस बात की निंदा की और इसे अलोकतांत्रिक बताया था. दूसरी ओर पार्टी इन दिनों स्वामी प्रसाद मौर्य के धार्मिक ग्रंथ रामचरितमानस पर किए गए बावली बयान को लेकर भी विवादों का शिकार हो रही है. इसके बाद स्वामी प्रसाद मौर्य को पार्टी महासचिव भी बना दिया गया है.

(वीडियो क्रेडिट- तारिक इकबाल)

IND vs AUS: न्यूजीलैंड के बाद अब ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा भारत, जानिए पूरा शेड्यूल

IND vs AUS: गिल नहीं ये खिलाड़ी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में कप्तान रोहित का बनेगा ओपनिंग पार्टनर

Latest news