July 20, 2024
  • होम
  • Umesh Pal Murder: STF को बड़ी सफलता, आगरा से पकड़े गए 4 बदमाश लेकिन असद हुआ फरार

Umesh Pal Murder: STF को बड़ी सफलता, आगरा से पकड़े गए 4 बदमाश लेकिन असद हुआ फरार

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : March 20, 2023, 9:06 pm IST

प्रयागराज: 24 फरवरी को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पल हत्याकांड में STF को बड़ी सफलता मिली है. जहां आगरा के फतेहपुर सीकरी इलाके से पुलिस ने चार बदमाश दबोचे हैं. लेकिन अफ़सोस की बात ये है कि अतीक अहमद का बेटा असद अहमद एक बार फिर पुलिस के हाथों से बच निकला है. गौतलब है कि प्रयागराज शूटआउट को लेकर उत्तर प्रदेश की STF टीम बड़े स्तर पर छापेमारी और सर्च ऑपरेशन चला रही है. इसी कड़ी में सोमवार (20 मार्च) को चार बदमाशों को पकड़ा गया है.

 

शूटर के साथ अखिलेश यादव की तस्वीर

प्रयागराज शूटआउट में एक बार फिर गुर्गों से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे है जिसमें अखिलेश यादव दिखाई दे रहे हैं. दरअसल अतीक अहमद के एक और गुर्गे गुलाम हसन की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में शूटर गुलाम हसन सपा अध्यक्ष अखिलेश के बगल में ही खड़ा है. ऐसे में उमेश पाल मर्डर में एक बार फिर राजनीतिक पार्टियां एक्टिव हो गई हैं और अखिलेश पर निशाना साध रही हैं.

पांच लाख का इनाम

तस्वीर सामने आने के बाद उमेश पाल हत्याकांड में एक बार फिर राजनीति की एंट्री हो चुकी है. इस मामले में संलिप्त अतीक अहमद के एक और गुर्गे की तस्वीर सामने आई है जिसमें उसके ठीक बगल में सपा के मुखिया अखिलेश यादव दिखाई दे रहे हैं. बता दें, तस्वीर में दिखाई देने वाले शूटर गुलाम पर उमेश पाल मर्डर केस में 5 लाख का इनाम है. जिसपर आज विकास प्राधिकरण ने एक्शन लेते हुए कार्रवाई की है. जिसके तहत शूटर गुलाम के घर को बुल्डोजर से ध्वस्त किया गया है.

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब उमेश पाल हत्याकांड में संलिप्त आरोपियों की तस्वीर अखिलेश यादव के साथ सामने आई है. इससे पहले भी प्रयागराज हत्याकांड से जुड़े इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के मुस्लिम हॉस्टल से गिरफ्तार किए एडवोकेट सदाकत खान की एक तस्वीर वायरल हुई थी. इस तस्वीर को लेकर बीजेपी ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा गया था. अब इस तस्वीर को लेकर भी अखिलेश यादव पर भाजपा हमलावर हो सकती है.

ये भी पढ़ें-

Mumbai में बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में हुई चोरी, चोरों ने लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ

Amritpal Singh की गिरफ्तारी को लेकर ‘वारिस पंजाब दे’ के वकील का दावा, ‘हो सकता है एनकाउंटर’

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन