Sunday, September 25, 2022

उदयपुर हत्याकांड पर बोला शख्स- भाई अच्छा किया… हुआ अरेस्ट

उदयपुर : राजस्थान के उदयपुर हत्याकांड से पूरा देश स्तब्ध है. जहां आज पुलिस ने कन्हैयालाल की हत्या वीडियो पर लाइक कर आपत्तिजनक कमेंट करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. शख्स का नाम युसुफ खान है जो छपरौली का निवासी है.

पुलिस हाई अलर्ट पर

राजस्थान के उदयपुर हत्याकांड की आग अब उत्तर प्रदेश के नोएडा तक पहुँच गई है. नोएडा थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कन्हैयालाल के हत्याकांड के वीडियो पर लाइक व समर्थन कर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. छपरौली निवासी युसुफ खान के कब्जे से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है. बता दें, इस पूरी घटना को लेकर पुलिस हाई अलर्ट पर है. जहां सभी पुलिस और प्रशासन प्रदेश में शांति बनाए रखने का प्रयास कर रहे हैं. जहां दिल्ली से सटे नोएडा में भी हाई अलर्ट है. यह निगरानी सोशल मीडिया पर भी बनी हुई है. पुलिस अपने स्तर पर तमाम कोशिश कर रही है.

शख्स बोला- बहुत बढियां

नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह के मुताबिक, ‘थाना एक्सप्रेस-वे पर छपरौली गांव के ग्रामीणों की ओर से एक लिखित सूचना दी गई थी. इस सूचना में लिखा था कि उदयपुर की घटना के फेसबुक पर वायरल हो रहे वीडियो पर सेक्टर-168 स्थित छपरौली निवासी युसुफ खान ने फेसबुक पर वीडियो को लाइक कर लिखा- “बहुत अच्छा किया मेरे भाई.” इस शिकायत पर पुलिस ने तुरंत प्रतिक्रिया दी है. और शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कर लिया गया है.

क्या है मामला?

बता दें, बीते मंगलवार राजस्थान के उदयपुर में दर्ज़ी कन्हैयालाल की निर्मम हत्या कर दी गई थी. आरोपियों ने इस हत्या को करने से पहले वीडियो बनाया, हत्या करते समय वीडियो बनाया और हत्या को कबूल करते हुए भी एक वीडियो बनाया. जहां हत्यारें इन वीडियोज़ में पीएम नरेंद्र मोदी को भी धमकाते नज़र आए थे. इस हत्याकांड के पीछे कारण बस इतना था कि मृतक कन्हैयालाल के आठ वर्षीय बेटे ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट से भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा के खिलाफ पोस्ट कर दिया था.

रक्षाबंधन: बहनों को गोल गप्पे खिलाते दिखे अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

Latest news