Bollywood News

नई दिल्ली: Sushmita Sen live बॉलीवुड में ब्रह्माण्ड सुन्दरी सुष्मिता सेन जानी मानी अदाकाराओं में से एक है. सुष्मिता सेन अपने निजी जीवन के बारे में  फैंस से लाइव आकर शेयर करती रहती है. सुष्मिता का यही व्यक्तित्व बाकियों से अलग बनाता है. हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद काफी सुर्खियों में रही है. सुष्मिता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है.

सुष्मिता ने अपने प्रेमी मित्र (Boy Friend) रोहमन शॉल से ब्रेकअप होने के बाद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों को साझा किया था. ब्रेकअप के बाद इंस्टाग्राम पर लाइव आकर उन्होंने फैंस के साथ अपनी बातें शेयर की. लाइव पर अपने फैंस के हर सवाल का जवाब बड़े ही प्यार से देती नजर आती है. इसी दौरान उन्होंने प्यार और सम्मान की बात को लेकर बातें कहीं. अपनी दोनों बेटीयों रेने और अलीशा के साथ लाइव में नजर आयी है.

‘अगर सम्मान नहीं है तो प्यार भी नहीं’

इसी बिच सुष्मिता से एक फैन ने एक सवाल पूछा की आपके लिए सम्मान क्या है ? इसपर सुष्मिता ने प्यार से जवाब दिया कि ‘सम्मान का मतलब मेरे लिए सब कुछ है’. ‘क्योंकि प्यार एक ऐसी चीज है आप पूरी गहराई से महसूस करते हैं और आप उस प्यार में पड़ जाते हो’. ‘यह किताबों और फिल्मों का व्यापार है जो काल्पनिक प्यार की यात्रा कराता है, जहां ना कोई जिम्मेदारी और ना ही कोई समस्या है’. ‘जिंदगी में प्यार आता जाता रहता है लेकिन अगर सम्मान है तो प्यार को व्यक्त करने का दूसरा मौका मिल जाता है’.

ये भी पढ़ें :-

Guru Randhawa Dance : दो विदेशियों के साथ थिरकते नजर आए गुरू रंधावा, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

Railway Retiring Rooms : थ्री स्टार होटल के कमरें जैसे होंगे रेलवे के रिटायरिंग रूम

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर