नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के मदनपुर खादर में अतिक्रमण और अवैध निर्माण हटाने पहुंची एमसीडी टीम पर पथराव हुआ है. जिसके बाद मौके पर मौजूद आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि नगर निगम की बुलडोजर कार्रवाई से गुस्साएं स्थानीय लोगों ने ये पथराव किया है।

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

ताजा जानकारी के अनुसार नगर निगम की टीम पर पथराव के बाद सुरक्षा व्यवस्था के लिए इलाकें में तैनात पुलिस बलों ने पत्थरबाजी कर रहे लोगों पर लाठी चार्ज किया है. अभी फिलहाल पुलिस पथराव करने वाले लोगों को हिरासत में ले रही है. पत्थरबाजी की घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव फैल गया है।

अमरपुर कॉलोनी और रोहिणी में भी चला बुलडोजर

बता दें कि इससे पहले अवैध निर्माण और अतिक्रमण को हटाने के लिए उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने आज अमर कॉलोनी और के.एन. काटजू मार्ग, रोहिणी में बुलडोजर अभियान चलाया. इस दौरान लोग खुद अपना सामान हटाते दिखे।

गरीबों के लिए जेल जाने को तैयार- अमानतुल्ला खान

नगर निगम द्वारा की गई इस अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई पर आप विधायक अमानतुल्ला खान ने कहा कि गरीबों के घरों को बचाने के लिए मैं जेल जाने को तैयार हूं. उन्होंने कहा कि यहां कोई अतिक्रमण नहीं है और अगर कोई अतिक्रमण होता है तो मैं इस कार्रवाई को पूरा समर्थन दूंगा।

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर