Panvel : पनवेल

 

Salman khan सलमान खान का आज 56वा जन्मदिन है लेकिन उस से एक दिन पहले रात के समय पनवेल स्तिथ फॉर्महाउस में एक ज़हरीली सांप के आने से बाद उसे भगाने के चक्कर में उन्हें ही डस लिया,

जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा। खबर के लिखने तक सलमान की हालत अब बेहतर बताई जाति है। सलमान ने अपने साथ हुए हादसे को ट्वीट कर साझा भी किया ।

1 नहीं 3 बार कटा मुझे सांप ने

सलमान खान ने हॉस्पिटल से आने के बाद खुद ट्वीट करके अपनी आप बीती साझा की, उन्होंने कहा कि, ” सांप मेरे फॉर्महाउस में घुस आया था जिसे भगाने के लिए लकड़ी का सहारा लिया लेकिन उसे दूर करने की कोशिश में सांप लकड़ी पर चढ़ आया ओर मुझे दस लिया उसने मुझे 3 बार डसा जिसके बाद मैं हॉस्पिटल में लगातार 6 घंटे भर्ती रहा, लेकिन अब मैं ठीक हूं।

सलमान के कमेंट पर ट्रोल हुए उमर अब्दुल्ला

सलमान खान के सांप काटने की खबर के बाद उमर अब्दुल्ला को मज़ाक करना भारी पड़ गया। उन्होंने सलमान की फिल्म ” टाइगर अभी ज़िंदा है” के तर्ज पर ” सांप अभी ज़िंदा है” लिख दिया जिसके बाद सलमान के फैंस ने उन्हें खूब ट्रोल किया और ऐसा भद्दा मजाक ना करने को कहा।

पिता सलीम ने दी सलामती की ख़बर

सलमान खान के पिता ओर मशहूर फिल्म लेखक सलीम खान ने भी सलमान के घर वापसी पर उनके सकुशल होने बात साझा की है। उन्होंने कहा कि, ” आप लोगों की दुआओं से अब सलाम ख़ान बेहतर हैं”।

यह भी पढ़ें:

Taliban Goverment : तालिबान की अमेरिका को दो टूक हमारे मामले में दखलंदाजी न करें

INDIA NEWS-JAN KI BAAT OPINION POLL पंजाब में सत्ता के करीब आम आदमी पार्टी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर