Thursday, December 1, 2022

Shraddha Murder Case: श्रद्धा की दोस्त का खुलासा- ‘नॉनवेज न खाने पर भी पिटाई करता था आफताब’

Shraddha Murder Case:

नई दिल्ली। श्रद्धा वॉलकर हत्याकांड में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। पूरे देश को दहला देने वाले इस हत्याकांड की जितनी परतें खुलती जा रही हैं उतने ही नई बातें सामने आ रही हैं। इसी बीच श्रद्धा की मुंबई में मददगार रही पूनम बिड़लान ने बताया है कि आफताब नॉनवेज न खाने पर भी उसकी पिटाई करता था।

शिकायत दर्ज कराने थाने भी पहुंची थी

पूनम बिड़लान ने बताया कि मुंबई में रहने के दौरान श्रद्धा उनसे तीन बार मदद मांगने आई थी। एक बार तो पूनम श्रद्धा को लेकर तुलिंज पुलिस थाने भी पहुंच गई थी और आफताब के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अगले दिन इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराई जाने वाली थी, इसके लिए श्रद्धा भी तैयार थी। लेकिन आफताब के माता-पिता की बातों में आकर श्रद्धा ने एफआईआर नहीं दर्ज करवाई थी।

पुलिस पूछताछ में हो रहे हैं नए खुलासे

बता दें कि देश को झकझोर देने वाले दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब हर रोज नए खुलासे कर रहा है। दिल्ली पुलिस से पूछताछ में आफताब ने बताया है कि वह श्रद्धा को 18 मई से पहले ही मारने वाला था लेकिन झगड़े के बाद बनी परिस्थिति की वजह से उसने प्लान को आगे बढ़ा दिया।

11 मई को ही मारने का ठान लिया था

आफताब ने पुलिस को बताया है कि उसने हत्या वाले दिन यानी 18 मई से सात दिन पहले ही श्रद्धा को मारने की ठान ली थी। श्रद्धा ने उसे किसी और लड़की से बात करते हुए देख लिया था, जिसे लेकर दोनों के बीच खूब झगड़ा हुआ। झगड़े के बाद श्रद्धा अचानक इमोशनल हो गई और रोने लगी, इसी वजह से आफताब ने हत्या का प्लान कैंसिल कर दिया था।

ऐसे आया जुर्म को छिपाने का आइडिया

पुलिस से पूछताछ में आफताब ने बताया कि वह वेब सीरीज और खासतौर पर क्राइम शोज को देखने का आदी थी। इन्हीं शोज को देखकर उसने सीखा कि श्रद्धा को कैसे फैमिली और फ्रेंड्स की नजरों में जिंदा रखा जाए। श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स को आरी से काटकर फ्रिज में सुरक्षित रखने का आइडिया भी आफताब ने क्राइम शोज देखकर सीखा था। खून को साफ करने का तरीका उसने गूगल के जरिए पता किया था।

बाथरूम में किए थे लाश के 35 टुकड़े

गौरतलब है कि आफताब और श्रद्धा लिव-इन में रहते थे। 18 मई 2022 को 28 वर्षीय आफताब ने 27 साल की श्रद्धा की हत्या कर दी थी। आफताब ने फ्लैट के बाथरूम में श्रद्धा की लाश के 35 टुकड़े किए थे। बॉडी से निकला खून सीवेज में बह जाए इसलिए वह शॉवर को चालू रखता था। बॉडी के टुकड़ो को रखने के लिए उसने 300 लीटर का फ्रिज खरीदा था। इसके बाद 18 दिनों तक रोज रात 2 बजे दिल्ली के जंगलों में वह लाश के टुकड़ों को फेंकने जाता था।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news