मध्य प्रदेश, 26 अगस्त.

Kamalnath advised Shivraj Singh Chauhan to not to act:  मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है, उन्होंने सूबे की सरकार को एक्टिंग न करने की नसीहत दी है. उन्होंने अफसरों से कहा कि बीजेपी के हाथों की कठपुतली बन कर काम न करे क्योंकि सरकार दो साल बाद बदल जाएगी.

बीजेपी का बिल्ला बन काम न करें अफसर : कमलनाथ

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भोपाल में ‘संस्कृति बचाओ’ यात्रा के समापन के अवसर पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबको आज़ादी का पाठ पढ़ाती है लेकिन असल में इस पार्टी का आज़ादी के आंदोलन में कोई योगदान ही नहीं है. उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि “आपको एक्टिंग नहीं करनी चाहिए, अफ्रीका से ज्यादा मध्य प्रदेश में किसानों ने आत्महत्या की है. इसलिए हमने किसानों का कर्ज माफ किया और 100 रुपए में 100 यूनिट बिजली देने का निर्णय लिया था. लेकिन बीजेपी ने कभी किसानों के हित में कुछ नहीं किया.”
कमलनाथ ने पुलिस अफसरों को भी बीजेपी के हाथ की कठपुतली बताते हुए उनपर तीखा प्रहार किया है कि, “बीजेपी का बिल्ला जेब में रखकर काम मत करो. 2 साल बाद सरकार बदल जाएगी. यदि रिटायर हो जाओगे तो भी फाइल खुल सकती है.” कमलनाथ ने पुलिस महकमे की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस को वर्दी की इज्जत रखनी चाहिए.