Tuesday, August 16, 2022

Shilpa Shriodkar Corona Positive: कोविड वैक्सीन लेने वाली पहली भारतीय महिला, शिल्पा शिरोडकर आई कोरोना के चपेट में !

Shilpa Shriodkar Corona Positive

 नई दिल्ली: Bollywood News शिल्पा शिरोडकर(Shilpa Shriodkar) भारतीय पहली महिला थी। जिन्होंने कोरोना की वैक्सीन ली थी. लेकिन आपको बतां दे कि शिल्पा शिरोडकर आई कोरोना की चपेट में। शिल्पा शिरोडकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए बताया कि उन्हें कोरोना हो गया है।

शिल्पा शिरोडकर हुई कोरोना संक्रमित

शिल्पा शिरोडकर भी आई कोरोना की चपेट में। यह जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिये दी। उन्होंने बताया कि 4-5 दिन पहले उन्हें कोरोना के लक्षण महसूस हो रहे थे। तो बाद में उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया और रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. आपको  बतां दे की शिल्पा शिरोडकर पहली इंडियन एक्टर है जिन्होंने कोरोना की वैक्सीन ली थी। उन्होंने जनवरी में ही कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी.

शिल्पा शिरोडकर का अपने फेन्स के लिए खास मैसेज

शिल्पा शिरोडकर ने अपने पोस्ट के जरिए में फेन्स को सुरक्षित रहने की हिदायत दी और साथ ही कहा कि कोरोना की वैक्सीन ले। अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखते हुए कहा- सब लोग सुरक्षित रहें, कोरोना की वैक्सीन जरूर लगवाएं। कोरोना की सभी गाइडलाइन्स को पालन करें। सरकार ने कोरोना से जुड़े जो नियम बनाए हैं, उन्हें जरूर फॉलो करें। क्योंकि सरकार जानती है हमारे लिए क्या बेस्ट है. अपने फेन्स के लिए बहुत सारा प्यार। शिल्पा शिरोडकर हिंदी सिनेमा में काम कर चुकी है जैसे आँखें, हम, खुदा गवाह इन फिल्मों में लीड रोल में नजर आई हैं। वह (शिल्पा शिरोडकर) अभी अपनी फैमिली के साथ दुबई में हैं। वहीँ बीते दिन अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है।

 

यह भी पढ़ें:

Bihar: तेजप्रताप पर FIR के बाद बीजेपी-जेडीयू का हमला, कहा- बेटा है भ्रष्टाचर के मामले में लालू प्रसाद 2

Anurag Thakur Said in Varanasi : वाराणसी में बोले अनुराग ठाकुर, यूपी में पहले से ज्यादा सीटें जीतेगी बीजेपी

 

Latest news